बीज कंपनी के कर्मचारियों से 17 लाख की लूट, स्कॉर्पियो सवार ने पिस्टल अड़ा लूट लिए रकम | 17 lakh looted from seed company employees

बीज कंपनी के कर्मचारियों से 17 लाख की लूट, स्कॉर्पियो सवार ने पिस्टल अड़ा लूट लिए रकम

बीज कंपनी के कर्मचारियों से 17 लाख की लूट, स्कॉर्पियो सवार ने पिस्टल अड़ा लूट लिए रकम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 6, 2019/11:16 am IST

जगदलपुर। शहर के आउटर में वीएनआर बीज कंपनी के कर्मचारियों से 17.30 लाख रुपए की लूट की वारदात ने सभी को चौंका दिया। शुक्रवार शाम वीएनआर कंपनी के कर्मचारी रकम लेकर रायपुर रोड पर रवाना हुए तभी उनके साथ यह लूट की घटना हुई।

पढ़ें- गठबंधन सरकार पर गंभीर खतरा, 11 विधायक इस्तीफा देने विधानसभा अध्यक्ष के कार्या…

जगदलपुर आसना रोड पर बीज कंपनी वीएनआर के दो कर्मचारियों से 17.30 लाख रुपए की लूट के मामले ने सभी को हैरान कर दिया। शुक्रवार शाम शहर के नजदीक इस तरह की लूट का यह पहला मामला है। जानकारी के मुताबिक बीज कंपनी के कर्मचारी लेबर पेमेंट के लिए यह रकम लेकर जैत गिरी के लिए जा रहे थे। इसी दौरान स्कॉर्पियो सवार दो लोग उनके सामने पहुंचे, गाड़ी रोकी और पिस्टल दिखाकर डराया और नोटों से भरा बैग छीन लिया।

पढ़ें- दिल्ली में दरिंदगी की हद, निर्भया जैसी घटना से लोगों में पनप रहा आक…

पुलिस ने मामले में एफआइआर दर्ज की है और सीमावर्ती क्षेत्र को सील कर पड़ताल करने की बात कह रही है। इस बड़ी रकम की लूट के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सभी थानों को अलर्ट कर दिया है और मामले की जांच कर रही है। लूट के शिकार कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही 6 सदस्य टीम गठित की गई है जो पूरे मामले की पड़ताल करेगी।

तीज और हरेली पर अवकाश घोषित

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/L-6Plgid_Ig” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers