बेकाबू ट्रक ने बारातियों को रौंदा, दूल्हे सहित 15 की मौके पर मौत, कई घायल | 18 people dead in two separate road accidents

बेकाबू ट्रक ने बारातियों को रौंदा, दूल्हे सहित 15 की मौके पर मौत, कई घायल

बेकाबू ट्रक ने बारातियों को रौंदा, दूल्हे सहित 15 की मौके पर मौत, कई घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 19, 2019/3:21 am IST

नीमच। मध्यप्रदेश में दो अलग-अलग सड़़क हादसों में 18 लोगों की जान चली गई। नीमच में एक बेकाबू ट्रक बारात को रौंदते हुए निकल गई। हादसे में 15 बारातियों की मौके पर मौत हो गई। हादसा राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले की छोटी सादड़ी के पास घटित हुआ है। हादसे में दूल्हे की मौत की भी मौत हो गई। वहीं दर्जनों बाराती घायल हो गए हैं। घायलों को सादड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पढ़ें-मप्र कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष ने भाजपा कार्यकारी कार्यकर्ताओं को बताया मनचला, जानिए पूरी बात

वहीं बैतूल में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। ये घटना एनएच 47 पर बसे परतापुर गांव के पास की है। घटना की जानकारी लगते ही एसपी और कलेक्टर ने घटना स्थल का दैरा किया और जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

पढ़ें-मप्र बजट सत्र : 20 फरवरी को पेश होगा अंतिरम बजट, लोकसभा चुनाव के बा…

बताया जा रहा है की सड़क पर हुए एक मोटरसाइकिल एक्सीडेंट में घायलों को देखने के लिए देखने के लिए लोग रुके हुए थे तभी नागपुर की तरफ से लोहे के पोल से लदा तेज रफ़्तार ट्रक लोगों को कुचलता हुआ पास में ही खड़ी कार को टक्कर मारता हुआ निकल गय़ा। जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई। ट्रक को एक कार सवार ने पीछा करके टोल नाके पर रोक दिया लेकिन जबतक कोई उन तक पहुंच पाता ट्रक ड्रायवर ट्रक छोड़कर वहां से फरार हो गया घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी तीन थानों के पुरे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गया भीषण हादसे को देखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक में तोड़ फोड़ भी की सुरक्षा की दृस्टि ट्रक की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस बल को ट्रक ट्रक के समीप तैनात किया गया।