राज्य में 18+ वालों के वैक्सीनेशन की शुरुआत, सीएम भूपेश ने टीका लगवाने वालों से की चर्चा | 18+ vaccinations begin in the state, CM Bhupesh discusses vaccine users

राज्य में 18+ वालों के वैक्सीनेशन की शुरुआत, सीएम भूपेश ने टीका लगवाने वालों से की चर्चा

राज्य में 18+ वालों के वैक्सीनेशन की शुरुआत, सीएम भूपेश ने टीका लगवाने वालों से की चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : May 1, 2021/8:50 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज 1 मई से छत्तीसगढ़ राज्य में 18 वर्ष से 44 वर्ष तक की उम्र के लोगों को निशुल्क कोरोना टीका लगाने के महाअभियान का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शुभारंभ किया।

पढ़ें- बॉलीवुड ने खोया एक और सितारा, कोरोना से इस अभिनेता ने तोड़ा दम.. कई एक्टर्स न…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मौके पर भिलाई , दुर्ग ,रायपुर में टीकाकरण टीम और टीका लगाने वाले को बधाई और शुभकामनाएं दी । उन्होंने इस मौके पर टीका लगवाने वालों से भी चर्चा की और उन्हें कोरोना संक्रमण से बचने के लिए नियमों का पालन करने की भी सलाह दी।

पढ़ें- ऋषि कपूर को याद कर भर आईं नीतू की आंखें, लिखा- उनके बिना जिंदगी पहल..

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ देश का पहला राज्य जिसने 18 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिकों के लिए निशुल्क कोरोना टीका लगाए जाने की शुरुआत आज एक मई से कर दी गयी है।

पढ़ें- कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने रचाई शादी, सामने आई पहली फ…

इस अवसर पर मंत्री ताम्रध्वज साहू, रविंद्र चौबे, टी एस सिंहदेव , मोहम्मद अकबर , मती अनिला भेड़िया, जयसिंह अग्रवाल, गुरु रूद्र कुमार, अमरजीत भगत सहित अन्य मंत्री गण, मुख्य सचिव अमिताभ जैन ,अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू , मुख्यमंत्री के सचिव सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए।

 
Flowers