ड्रग कार्टोल और सुरक्षा बलों के बीच खूनी संघर्ष, 4 जवान सहित 19 लोगों की मौत | 19 people killed in gunfight in Mexico

ड्रग कार्टोल और सुरक्षा बलों के बीच खूनी संघर्ष, 4 जवान सहित 19 लोगों की मौत

ड्रग कार्टोल और सुरक्षा बलों के बीच खूनी संघर्ष, 4 जवान सहित 19 लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : December 2, 2019/2:33 am IST

मैक्सिको: कोहुइला राज्य के विला यूनियन शहर में रविवार को सुरक्षा बल और अवैध दवाओं का निर्माण करने वाले गिरोह के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 4 पुलिस जवान सहित 19 लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि पुलिस और आपराधिक समूह के बीच लगभग 1 घंटे तक मुठभेड़ होती रही।

Read More: Watch Video: जब पूर्व कांग्रेस MLA ने प्रियंका गांधी की जगह ‘प्रियंका चोपड़ा’ जिंदाबाद के लगाए नारे, मंच छा गया सन्नाटा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कि कोहुइला राज्य के विला यूनियन शहर में मैक्सिको के सुरक्षा बलों और संदिग्ध बंदूकधारियों के बीच एक घंटे तक गोलीबारी हुई। मुठभेड़ में चार पुलिस अधिकारियों, दो नागरिकों और 13 संदिग्ध ड्रगर्स की मौत हो गई। बताया गया कि मुठभेड़ रिहायसी इलके में हुई, जिसके चलते 2 स्थानीय नागरिकों की मौत हो गई।

Read More: CG Assembly: आज सदन में होगा विधानसभा उपाध्यक्ष का चुनाव, कई अहम मुद्दों को लेकर हंगामे की उम्मीद

कोहुइला राज्य के गर्वनर मिगुएल रिक्यूएलमे सोलिस ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अवैध दवा तस्करों ने कई वाहनों में आकर अचानक पुलिस बल पर धावा बोल दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें 19 लोगों की मौत हो गई। वहीं, कई अन्य इस मुठभेड़ में घायल हो गए हैं। इसके बाद पुलिस ने 14 वाहनों को जब्त किया है। फिलहाल इलको में सुरक्षा बलों के द्वारा सर्चिंग जारी है।

Read More: समय पर नहीं पहुंचा एंबुलेंस तो शिवराज सिंह ने अपनी गाड़ी से घायल को पहुंचाया अस्पताल, परिजनों से बात कर बताया हाल