पद्मवत देखने गए युवक ने किया 1 9 वर्षीय लड़की से थियेटर में बलात्कार

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 02 Feb 2018 08:15 PM, Updated On 02 Feb 2018 08:15 PM

सिकंदराबाद-आज एक बहुत ही चौंकाने वाली  घटना सामने आई है जिसमें एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ किया। घटना सोमवार 1 फरवरी की है घटना वाले दिन युवक युवती पहले एक साथ गार्डन गए गार्डन के बाद युवक ने फिल्म जाने का प्रस्ताव रखा दोनों 'पद्मावत पिक्चर देखने गए और फिर युवक ने सिकंदराबाद के  थियेटर में ही 19 वर्षीय लड़की का कथित तौर पर बलात्कार किया। 

ये भी पढ़े - रायपुर हाफ मैराथन में 20 हजार धावक दौड़ेंगे

सिकंदराबाद बाजार पुलिस ने गुरुवार को अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया  है। अभियुक्त की पहचान 23 वर्षीय ऑपरेटर काम करने वाले के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि करीब दो  महीने पहले ही लड़का लड़की दोनों फेसबुक दोस्त बने थे।लड़की की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए लड़के से हुई थी।लड़की अपने इसी  दोस्त के साथ शहर के एक सिनेमाघर में 'पद्मावत' देखने गई थी जहां लड़के ने मौके का फायदा उठाकर उसका रेप किया। 

 

 

ये भी पढ़े - अचानक स्कूल पहुंचे चीफ सेक्रेटरी अजय सिंह

 

पुलिस इंस्पेक्टर मथैया ने बताया, 'सिनेमाहाल में लड़की के साथ बलात्कार हुआ है जिस पर कार्यवाही की गयी है  पुलिस ने बताया कि मूवी के दौरान सिनेमाघर में काफी कम लोग थे जिसका फायदा आरोपी ने उठाया। आरोपी को गिरफ्तार किया गया और उसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि लड़की के प्राइवेट पार्ट्स पर चोटे आई हैं और उसका इलाज किया जा रहा है।पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है और थिएटर मालिक के खिलाफ लापरवाही बरतने के लिए कार्रवाई शुरू की गई है।

 

 

 

   

वेब टीम IBC24

Web Title : 19-year-old girl raped in the theater

जरूर देखिये