तेज रफ्तार कार ने सिग्नल पर खड़े लोगों को मारी टक्कर, हवा में उछलकर सौ फीट दूर जा गिरे दो भाई, दोनों की मौत.. देखें वीडियो

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 19 Jul 2019 02:45 PM, Updated On 19 Jul 2019 02:31 PM

जयपुर। जेएलएन रोड स्थित बिड़ला मंदिर चौराहे पर मंगलवार शाम तेज रफ्तार कार ने सिग्नल ग्रीन होने के इंतजार में खड़े कई वाहनों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो बाइक सवार हवा में करीब 100 फीट दूर जा गिरे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जेब्रा क्रॉसिंग पर सड़क पार कर रहे लोगों को भी कार ने रौंदा। इस हादसे में सिग्नल में खड़ी कार और दूसरे वाहनों को भी काफी नुकसान पहुंचा। हादसे में चार लोग घायल हो गए।

पढ़ें- मदरसों में पढ़ाई जाएगी एनसीईआरटी की किताबें, एनसीसी और स्काउट गाइड के 

देखें वीडियो

हादसे का सीसीटीवी फुटेज अब वायरल हो रहा है। हादसे को देख आप भी घबरा जाएंगे। हादसे के वक्त कार की रफ्तार सौ के करीब रही होगी। कार सिग्नल में खड़े लोगों के बीच सीधे घुस गई। कार की रफ्तार का अंदाजा बाइक सवार दो युवकों के उछलने का वीडियो देखकर आसानी से लगाया जा सकता है। बाइक को पीछे से टक्कर मारते ही दोनों युवक करीब सौ फीट उछलकर दूर जा गिरे। हादसे के बाद लोगों ने दोनों को कृत्रिम सांस देने की कोशिश की लेकिन उनमें कोई हलचल नहीं था। बताया जा रहा है सड़क हादसे में जान गंवाने वाले दोनों मृतक सगे भाई थे।

पढ़ें- प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया, सोनभद्र नरसंहार के खिलाफ धरने पर बैठी थीं.. देखिए

सड़क हादसे का डरावना वीडियो को देखकर लोगों में दहशत का माहौल है। हादसा कभी भी कहीं भी हो सकता है। लोगों को खुद की सुरक्षा को लेकर चिंता सताने लगी है।

कुत्तों का आतंक

 

Web Title : 2 brothers dead from road accident in jaipur

जरूर देखिये