वैलेंटाइन्स डे के दिन होटल से पकड़े गए 2 दर्जन अनमैरिड कपल्स, 'शादी से पहले सेक्स करने के नुकसान' पर लेक्चर देकर छोड़ा | 2 dozen unmarried couples caught from hotel on valentines day

वैलेंटाइन्स डे के दिन होटल से पकड़े गए 2 दर्जन अनमैरिड कपल्स, ‘शादी से पहले सेक्स करने के नुकसान’ पर लेक्चर देकर छोड़ा

वैलेंटाइन्स डे के दिन होटल से पकड़े गए 2 दर्जन अनमैरिड कपल्स, 'शादी से पहले सेक्स करने के नुकसान' पर लेक्चर देकर छोड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 15, 2020/10:34 am IST

नई दिल्ली। देश, दुनिया में 14 फरवरी को जहां वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया गया वहीं कुछ होटलों में छापा मारकर पुलिस ने दो दर्जन अनमैरिड कपल्स को हिरासत में लिया है। ये घटना इंडोनेशिया की है जहां 14 फरवरी को पुलिस ने होटल्स में छापा मारा। छापे के दौरान यहां दो दर्जन से ज्यादा अनमैरिड जोड़ों को हिरासत में ले लिया है।

पढ़ें- शाहीन बाग की प्रदर्शनकारी महिलाएं गृह मंत्री से करेंगी मुलाकात, सीएए का मतलब .

आपको बता दें इंडोनेशिया में प्रेम का खुलकर इजहार करना बैन है और इसे देश की संस्कृति और नैतिकता के खिलाफ माना जाता है। इंडोनेशिया के मकस्सर और डेपोक में अधिकारियों ने लोगों के लिए चेतावनी जारी की थी कि वे प्रेम का सार्वजनिक तौर से इजहार न करें।

पढ़ें- आईएएस की नौकरी छोड़कर राजनीति में आने वाले पूर्व अफसर पर लगा PSA, आ..

पुलिस ने मकस्सर में पुहोटलों पर छापे की कार्रवाई की और कमरों में मौजूद अविवाहित जोड़ों को गिरफ्तार किया। इनमें एक जर्मनी का शख्स भी शामिल था।

पढ़ें- ‘पुलवामा में शहीद होने वाले दलित, आदिवासी और पिछड़ा, सवर्णों की देश…

बाद में पुलिस ने गिरफ्तार किए गए कपल को ‘शादी से पहले सेक्स करने के नुकसान’ पर लेक्चर देकर छोड़ दिया। लेकिन पकड़ी गईं पांच सेक्स वर्कर्स को रिहैबिलिटेशन सेंटर भेजने का फैसला किया गया।