नक्सल मुठभेड़ में 2 जवान घायल, चित्रकोट में सुरक्षाकर्मियों ने 5 लोगों को पीटा, अस्पताल में भर्ती | 2 Injured In Naxal Encounter

नक्सल मुठभेड़ में 2 जवान घायल, चित्रकोट में सुरक्षाकर्मियों ने 5 लोगों को पीटा, अस्पताल में भर्ती

नक्सल मुठभेड़ में 2 जवान घायल, चित्रकोट में सुरक्षाकर्मियों ने 5 लोगों को पीटा, अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 12, 2018/7:48 am IST

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान के दौरान सोमवार को बीजापुर के पामेड़ थाना इलाके में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि तेलंगाना सीमा से सटे पामेड़ इलाके में कोबरा जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 2 जवान घायल हो गए हैं।

आईजी ने की मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि एक सब इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल घायल हो गए हैं, जिनकी हालत गंभीर है। वहीं चित्रकोट इलाके के मुतनपाल में विवाद को लेकर सुरक्षा कर्मियों ने 5 लोगों की पिटाई कर दी। इन सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : मोदी पहुंचे बिलासपुर, कहा- बीजेपी सरकार ने चारों तरफ विकास किया, 1952 से अब तक हर चुनाव परिवार के नाम पर लड़ा गया 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरण में विधानसभा चुनाव होने हैं। पहले चरण का मतदान जारी है, जिसमें बस्तर और राजनांदगांव संभाग की 18 सीटों पर वोटिंग हो रही है। वहीं शेष 72 सीटों के लिए 20 नवंबर को मतदान होगा। मतगणना 11 दिसंबर को होनी है।

 
Flowers