गड़ा खजाना निकालने आए 6 लोगों में से 2 की मौत, होश में आने के बाद घायल ने सुनाई बेहद अजीबोगरीब कहानी | 2 out of 6 people killed to remove buried treasure After coming to consciousness, the injured narrated a very strange story

गड़ा खजाना निकालने आए 6 लोगों में से 2 की मौत, होश में आने के बाद घायल ने सुनाई बेहद अजीबोगरीब कहानी

गड़ा खजाना निकालने आए 6 लोगों में से 2 की मौत, होश में आने के बाद घायल ने सुनाई बेहद अजीबोगरीब कहानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 14, 2020/7:03 am IST

भिंड। खजाना खोजने की चाहत में 2 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। मामला भिंड के मौ इलाके के मदनपुरा गांव के पास का है। मौ थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने उन्हें सूचना दी थी कि मदनपुरा गांव के हार में एक व्यक्ति की बॉडी पड़ी हुई है। इस सूचना पर मौ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा कि मौके पर एक व्यक्ति मृत पड़ा हुआ है, जबकि दूसरा व्यक्ति बेहोशी की हालत में है। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि मौके से तकरीबन 8 किलोमीटर दूर एक और व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दूसरी बॉडी को भी देखा।

ये भी पढ़ें-पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन, राष्ट्रपति और प्र.

इसके बाद बेहोश व्यक्ति के होश में आने का इंतजार किया। होश में आए व्यक्ति ने अपना नाम लक्ष्मण बताया। लक्ष्मण ने मौ थाना पुलिस को बताया कि वह और उसके साथ तकरीबन आधा दर्जन लोग मदनपुरा गांव के खेतों में खजाने की तलाश में आए थे। वह गांव के ही एक खेत में खजाना खोज रहे थे, तभी अचानक किसी अज्ञात शक्ति ने उनको उठा- उठा कर जमीन पर पटक ना शुरू कर दिया। इस दौरान होतम सिंह नाम के व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि बाकी बचे हुए लोग वहां से भाग खड़े हुए।

ये भी पढ़ें-जम्मू कश्मीर से बाहर की जेलों में बंद कश्मीरी रिहा किये जाएं: इल्ति…

इसके साथ ही लक्ष्मण ने बताया कि वह भी मौके पर बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसके बाद उसे कुछ याद नहीं। पुलिस ने उसे बताया कि एक अन्य व्यक्ति की लाश भी यहां से 8 किलोमीटर दूरी पर मिली है, जिसकी शिनाख्त उमेश सिंह के रूप में हुई। लक्ष्मण सिंह ने बताया कि उमेश भी उनके साथ खजाना खोजने पहुंचा था, लेकिन जब किसी अज्ञात शक्ति उन्हें उठा उठाकर पटका तो सब मौके से भाग खड़े हुए। लेकिन होतम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि खुद लक्ष्मण बेहोश हो गया था। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है।