शराब माफियाओं का पुलिस पर हमला, एक सहायक उपनिरीक्षक और एक आरक्षक घायल | Two policemen injured in attack by liquor smugglers in Maharashtra

शराब माफियाओं का पुलिस पर हमला, एक सहायक उपनिरीक्षक और एक आरक्षक घायल

शराब माफियाओं का पुलिस पर हमला, एक सहायक उपनिरीक्षक और एक आरक्षक घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 28, 2021/4:14 am IST

पालघर, 28 मार्च (भाषा) महाराष्ट्र के पालघर जिले में शराब तस्करों ने कथित तौर पर पुलिस पर हमला कर दिया जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस प्रवक्ता सचिन नवादकर ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार तड़के तब हुई जब यहां तलसारी थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के एक दल ने पड़ोसी केंद्रशासित प्रदेश दमन से प्रतिबंधित शराब लेकर आ रही एक कार को देखा।

read more: होली पर पर्यटन स्थल रहेंगे लॉक.. जबलपुर में 3 दिन नहीं होगा कोरोना टीकाकरण

अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस दल ने कार का पीछा किया तो उसमें बैठे लोग घोलवद इलाके में कार छोड़कर भाग गए। हालांकि वे कुछ देर बाद 20-25 लोगों के साथ लौटे और उन्होंने लाठियों तथा अन्य हथियारों से पुलिस दल पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि हमले में एक सहायक उपनिरीक्षक और एक कांस्टेबल घायल हो गए। हमलावरों ने दो पुलिस वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

read more: ‘कर दिया मैंने सरेंडर’ गोविंद सिंह ने जारी किया वीड…

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को चार लोगों को हिरासत में लिया तथा उनपर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या की कोशिश) और 353 (सरकारी सेवकों को ड्यूटी करने से रोकने के लिए हमला करना या आपराधिक बल का प्रयोग करना) के तहत मामला दर्ज किया।