कोचिंग सेंटर में आगजनी से 20 बच्चों की थमीं सांसें, संचालक गिरफ्तार, बिल्डर फरार

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 25 May 2019 04:58 PM, Updated On 25 May 2019 04:58 PM

सूरत: शहर सरथाना इलाके की कोचिंग सेंटर में शुक्रवार को लगी भीषण आग में 20 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर पूरे देश में हड़कंप मच गया था। मामले को लेकर पुलिस ने बिल्डर और कोचिंग संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। बताया जा रहा है इस घटना के बाद से बिल्डर फरार हैं। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Read More: सूरत अग्निकांड में छात्रों की मौत से दुखी बॉलीवुड स्टार, जानिए किसने क्या कहा

मामले को लेकर सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को हुई आगजनी की घटना को लेकर तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है, जिसमें दो बिल्डर और कोचिंग संचालक का नाम शामिल है। हमने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है। शर्मा ने आगे बताया कि कोचिंग संचालक की पहचान भार्गव भूटानी और बिल्डरों की पहचान हर्षुल वेकारिया और जिग्नेश पालीवाल के रूप में हुई है। फिलहाल भार्गव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More: मुस्लिम महिला ने अपने बच्चे का नाम रखा 'नरेंद्र दामोदर दास मोदी', बताई ये वजह...

गौरतलब है कि शुक्रवार दोपहर सरथाना इलाके के एक कोचिंग सेंटर में अचानक आग लग गई। हादसे में 20 बच्चों की मौत हो गई और कुछ बच्चों ने इमारत की छत से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे को लेकर परिजनों ने बताया कि बिल्डिंग में सीढ़ियों की समुचित व्यवस्था नहीं थी, न ही इमरजेंसी एग्जिट की सुविधा है। इसके चलते बच्चों को छत से कूदकर अपनी जान बचानी पड़ी। हालांकि इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है कि आग कैसे लगी थी।

Web Title : 20 Student died due to fire broke out in coaching center in Suraj Gujrat

जरूर देखिये