20 ग्रामीणों को मौत के घाट उतारने की धमकी, नक्सलियों की करतूत से ग्रामीणों में दहशत | 20 villagers threaten to die, Naxalites act, villagers panic

20 ग्रामीणों को मौत के घाट उतारने की धमकी, नक्सलियों की करतूत से ग्रामीणों में दहशत

20 ग्रामीणों को मौत के घाट उतारने की धमकी, नक्सलियों की करतूत से ग्रामीणों में दहशत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : April 7, 2020/8:13 am IST

जगदलपुर। नक्सलियों ने पर्चा जारी कर धमकी दी है, उन्होने 20 ग्रामीणों को मौत के घाट उतारने की धमकी दी है। नक्सलियों द्वारा ये पर्चे जगदलपुर के कावापाल में फेंके गए हैं। नक्सलियों की इस करतूत के बाद ग्रामीणों में दहशत फैल गई है।

Read More News: AIIMS निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया का दावा, देश के कुछ इलाकों में थर्ड फेज में पहुंचा कोरोना संक्रमण

इसके पहले आज छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित इलाके में बम ब्लास्ट हुआ है। सुकमा जिले के दोरनापाल जगरगुंडा मार्ग पर पोलमपल्ली के पास नक्सलियों ने पुल को बम से ब्लास्ट कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। घटना बीती रात की बताई जा रही है।

Read More News: हर संकट को हर लेते हैं बजरंगबली, पूरे देश में हर्षोल्लास से मनाई

जानकारी के अनुसार पोलमपल्ली गोरगुंडा के बीच स्थित पुल को नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाने का प्रयास किया है। देर रात जब ग्रामीणों ने धमाके की आवाज सुने तो हैरत में पड़ गए। वहीं सुबह इसकी जानकारी हुई।

Read More News: बस लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार, इंडिगो और विस्तारा एयरलाइंस ने शुरु की एडवां

ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू किया है। बता दें कि नक्सली ग्रामीणों में खौफ पैदा करने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते हैं। फिलहाल पुलिस इस घटना के बाद से अलर्ट हो गई है।