22 people dead due bus fire during accident | बरेली: बस और ट्रक में भीषण टक्कर, बस में आग लगने से 22 लोगों की जलकर मौत

बरेली: बस और ट्रक में भीषण टक्कर, बस में आग लगने से 22 लोगों की जलकर मौत

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 05 Jun 2017 10:14 AM, Updated On 05 Jun 2017 10:14 AM

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में राज्य परिहन निगम की बस और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर के बाद बस में आग लगने से 22 लोगों की जलकर मौत हो गई और 15 घायल हो गए। बड़ा बाईपास के इवर्टिस यूनिवर्सिटी मोड़ पर दिल्ली से गोडा जा रही रोडवेज की बस की लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

जोरदार धमाके के साथ बस और ट्रक में आग लग गई। आग से 22 यात्रियों के जिंदा जलने से मौत हो गई पुलिस ने 15 घायलों की लिस्‍ट जारी किया है। चीख पुकार के बीच पुलिस और प्रशासन की टीमे मौके पर राहत कार्य में जुटी थी। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। दुर्घटना की वजह गलत साइड में चल रही बस के सामने अचानक ट्रक आना बताया गया है। 

यह आकड़ा इससे अधिक भी हो सकता है। फायर ब्रिगेड की गाडिय़ा मौके पर आग बुझाने की कोशिश मे जुटी हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी अमले के साथ मौके पर पहुच गए है। कुछ घायलो को निजी अस्पताल में भेजा गया, सभी की हालत नाजुक है। मौके पर मौजूद लोगो ने बताया कि वे बस मे मौजूद मासूमो को निकालना चाहते थे लेकिन बस का गेट नही खुला। सवारियो ने इमरजेसी गेट खोलने का प्रयास किया लेकिन वह भी विफल हो गया।

 

Web Title : 22 people dead due bus fire during accident

जरूर देखिये