3 माह में 22 शिशुओं की गर्भ में ही मौत, संभागायुक्त ने दिए जांच के आदेश | 22 pregnant babies die in 3 months in jablpur govt hospital

3 माह में 22 शिशुओं की गर्भ में ही मौत, संभागायुक्त ने दिए जांच के आदेश

3 माह में 22 शिशुओं की गर्भ में ही मौत, संभागायुक्त ने दिए जांच के आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 29, 2019/10:43 am IST

जबलपुर। जिले के शासकीय रानी दुर्गावती एल्गिन हॉस्पिटल में गर्भस्थ शिशुओं के मौत का मामला सामने आया है। 3 माह में 22 शिशुओं की मौत को लेकर अब संभागायुक्त राजेश बहुगुणा जांच के आदेश दिए हैं।

Read More News:नासिक से रवाना हुई 40 टन प्याज की चोरी, मिला खाली ट्रक

बताया जा रहा है ​कि बीते 3 माह में प्रसव के दौरान गर्भस्थ में 22 शिशुओं की मौत हो गई। मौत को लेकर अचानक बढ़े आंकड़े सामने आने के बाद अधिकारियों के होश उड़ गए हैं। वहीं, अब इलाज में लापरवाही की आशंका पर मौतों की जांच के आदेश संभागायुक्त राजेश बहुगुणा ने दिए।

Read More News:फिर सामने आया विधायक लक्ष्मण सिंह का बागी तेवर, अपने ही सरकार और पा.

बता दें कि इससे पहले भी शासकीय रानी दुर्गावती एल्गिन हॉस्पिटल में डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही की शिकायतें मिलती रही है। वहीं, अब मौत के मामले उजागर होने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है। फिलहाल अधिकारियों जांच के बाद कार्रवाई होने की बात कही है।

Read More news: हाईकोर्ट ने दिए बर्खास्त शिक्षाकर्मी के बहाली के आदेश, एरियर्स के साथ मिलेगा 10 सालों का वेतन

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/02LCaLFOzu0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>