समता आर्केड में 25 आईटी अफसरों ने मारा छापा, गुरुवार शाम से जारी है कार्रवाई, कारोबारियों में हड़कंप | 25 IT officers killed in Samata arcade raids, action on Thursday evening

समता आर्केड में 25 आईटी अफसरों ने मारा छापा, गुरुवार शाम से जारी है कार्रवाई, कारोबारियों में हड़कंप

समता आर्केड में 25 आईटी अफसरों ने मारा छापा, गुरुवार शाम से जारी है कार्रवाई, कारोबारियों में हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : April 19, 2019/3:00 am IST

रायपुर। रायपुर के समता कॉलोनी स्थित समता आर्केड में आयकर विभाग ने छापा मारा है। आईटी की टीम ने दुकान नंबर 28 में श्रीजी ट्रांसपोर्ट और सेकेंड फ्लोर स्थित दुकान नंबर 213 स्थित महेंद्रा जनरेटर के सेल्स एंड सर्विस डीलर के दुकान ऑफिस और घर पर दबिश दी है।

पढ़ें- सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, 25 लोग घायल, 8 की हालत गंभीर

आयकर ज्वाइंट डायरेक्टर मीणा के नेतृत्व में करीब 25 अधिकारियों की टीम दस्तावेजों की जांच कर छानबीन कर रही है। आईटी की ये कार्रवाई हवाला और कर चोरी की शिकायत के बाद की जा रही है। आईटी की कार्रवाई श्रीजी ट्रांसपोर्ट के मालिक रामजी अग्रवाल के फाफाडीह स्थित घर और महेंद्रा जनरेटर के मालिक आनंद गोयल के चौबे कॉलोनी स्थित घर पर भी चल रही है। आईटी छापे की कार्रवाई गुरुवार शाम 7 बजे से चल रही है। अफसरों ने अब तक की कार्रवाई में कोई खुलासा नहीं किया है।

पढ़ें- चिटफंड दोषियों को सजा देने वाले अमित शाह के बयान पर चुटकी, सीएम बघे…

दस्तावेजों की जांच के बाद मीडिया को कार्रवाई की जानकारी देने की बात कही जा रही है। आपको बतादें इससे पहले भी राजधानी में आयकर विभाग ने कर चोरी की शिकायत पर कई कारोबारियों के घर और ठिकानों में दबिश दी थी। बहरहाल आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद शहर के दूसरे कारोबारियों में हड़कंप मचा है।

 
Flowers