अधेड़ के साथ जीवन बिताना चाहती थी 25 साल की प्रेमिका, प्रेमी ने कर दी हत्या | 25-year-old girlfriend, lover wanted to spend life with middle-aged

अधेड़ के साथ जीवन बिताना चाहती थी 25 साल की प्रेमिका, प्रेमी ने कर दी हत्या

अधेड़ के साथ जीवन बिताना चाहती थी 25 साल की प्रेमिका, प्रेमी ने कर दी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 15, 2019/2:42 am IST

धमतरी, छत्तीसगढ़। धमतरी पीपरछेड़ी इलाके के कोचाईमुंडा गांव में एक युवती की हत्या का रहस्या पुलिस ने सुलझा लिया है। युवती के प्रेमी ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने गला दबाकर युवती की हत्या की फिर शव को गड्ढे में दबा दिया था। एक महीने बाद पुलिस ने मामले के सुलझा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- डेंटिस्ट ने दो सगी बहनों के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कह.

गरियाबंद से 30 किलोमीटर दूर पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित ग्राम कोचाईमुडा में प्रेम संबंधों के बाद प्रेमिका से पीछा छुड़ाने प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका का गला घोट कर हत्या कर दिया। 25 वर्षीय जयंती बाई का गांव के ही बुजुर्ग व्यक्ति 50 वर्षीय प्रीतम ओटी से अवैध संबंध था।प्यार में अंधी जयंती ने पति का घर छोड़कर प्रितम ओटी को घर में रखने का जिद कर रही थी। बुजुर्ग प्रेमी समाज व गांव के लोक लाज के डर से ऐसा नहीं कर पा रहा था और इन स्थितियों के बीच लगातार जयंती के परेशान करने पर उसने अपनी प्रेमिका को ही रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और एक दिन जब दूर गांव कोपेकसा में नाचा हो रहा था। 

पढ़ें- सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर जमकर थिरके मंत्री कवासी लखमा, …

जयंती बाई का पति नाचा देखने गया था तो वह जयंती को अपने साथ भगाकर ले जाने की बात कह कर घर में रखे 8500 लेकर दूर जंगल में ले जाकर अपने गमछे से उसका गला दबा कर हत्या कर दिया और उसके पास रखे 8500 रुपये और मृतिका का आधार कार्ड लेकर वह अपने घर वापस आ गया। इस घटना की रिपोर्ट उसके पति सुरेश सोरी के द्वारा करने के बाद एक माह के अंदर ही गरियाबंद पुलिस ने उक्त आरोपी को पूछताछ के बाद अपराध कबूल करने पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पढ़ें- दंतैल हाथी ने मचाया उत्पात, शहर में दे सकता है दस्तक

पेशेंट के हाथ में लिख दिया इंजेक्शन का नाम

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/69wvtdnAzKE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers