बीजेपी ने जारी की 26 वीं लिस्ट, पंजाब- चंडीगढ़ में 3 उम्मीदवारों का ऐलान, पार्टी ज्वाइन करते ही सनी को मिली टिकट

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 23 Apr 2019 09:10 PM, Updated On 23 Apr 2019 08:57 PM

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनावों के लिए अपनी 26 वीं लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 3 उम्मीदवारों की घोषणा की गई है। बीजेपी की इस सूची में पंजाब और चंडीगढ़ की लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है।

ये भी पढ़ें- सीएम केजरीवाल सहित इन नेताओं के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती...

मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले फिल्म अभिनेता सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दिया गया है। वहीं, किरण खेर को एक बार फिर चंडीगढ़ से मैदान में उतारा गया है। इसके अलावा होशियारपुर से सोम प्रकाश को टिकट दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी की यह 26वीं लिस्ट है, गुरदासपुर में सनी देओल का असल मुकाबला कांग्रेस के सुनील जाखड़ से होगा। सुनील जाखड़ ने 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के बावजूद जीत दर्ज की थी और वो मौजूदा सांसद हैं । सुनील जाखड़ कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बलराम जाखड़ के बेटे हैं। वहीं, चंडीगढ़ की मौजूदा सांसद किरण खेर का मुकाबला कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल से होगा।

Web Title : 26th list of BJP released Announcement of 3 candidates in Punjab- Chandigarh Sunny gets ticket after joining party

जरूर देखिये