राजधानी में 27 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, CRPF के 2 जवान भी संक्रमित | 27 new corona positive patients found in capital, 2 CRPF jawans also infected

राजधानी में 27 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, CRPF के 2 जवान भी संक्रमित

राजधानी में 27 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, CRPF के 2 जवान भी संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 29, 2020/9:52 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का मामला थम नहीं रहा है। आज भी 27 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है। इनमें ऐशबाग में 5 नए संक्रमित मिले। इसके अलावा सीआरपीएफ के 2 जवान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Read More News: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान, ‘गांधी नहीं गोडसे की फॉलोवर हैं प्रज्ञा ठाकुर, मंत्रिमंडल विस्तार पर बढ़ेगी भाजपा में कलह’

इन इलाकों में मिले केस
आज सामने आए मरीज अशोका गार्डन, इतवारा, बुधवारा, कोलार इलाके से संक्रमित मरीज मिले हैं। सभी मरीजों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

Read More News: मंत्रालय में पदस्थ एक और कर्मचारी की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, अब तक 8 केस मिले

प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा

मध्यप्रदेश में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ों की ओर नजर डाले तो यहां अब ​तक 13 हजार 274 मरीजों की पहचान हुई है। इनमें से 10 हजार से ज्यादा मरीज ठीक भी हुए हैं। वहीं 563 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। बताते चले कि बीजेपी के एक विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब उनके संपर्क में आने वाले नेताओं की पहचान की जा रही है।

Read More News: राजधानी रायपुर में 4 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, इन ​इलाकों से मिले संक्रमित, देखिए

 
Flowers