नाबालिग बेटी के साथ 27 वर्षीय युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देख आग बबूला हुआ पिता, युवक की कर दी हत्या | 27-year-old young man with minor daughter in disastrous situation, furious father killed, youth killed

नाबालिग बेटी के साथ 27 वर्षीय युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देख आग बबूला हुआ पिता, युवक की कर दी हत्या

नाबालिग बेटी के साथ 27 वर्षीय युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देख आग बबूला हुआ पिता, युवक की कर दी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : November 3, 2019/11:28 am IST

नईदिल्ली। उत्तर प्रदेश के महोबा में प्रेम-प्रसंग और अवैध सबंधों के चलते 27 वर्षीय युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक की हत्या का आरोप प्रेमिका के परिजन पर है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। कुलपहाड़ कोतवाली नगर के समीप रहने वाले रविन्द्र अनुरागी का पड़ोस की एक नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध था। दोनों परिवारों में गहरी मित्रता थी, इसलिए किसी ने रविंद्र पर शक नहीं किया। वह बेरोकटोक प्रेमिका के घर आता जाता था।

यह भी पढ़ें —आग की लपटों से घिरा हावड़ा शिर्डी एक्सप्रेस ट्रेन का एसी कोच, बोगी में मची अफरा तफरी.. देखें वीडियो

शनिवार रात रविन्द्र को प्रेमिका के पिता ने उसके साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद दोनों में विवाद हो गया। लड़की के पिता ने रविंद्र पर लाठी डंडों से ताबड़तोड़ वार किए। बाद में उसका बेल्ट से गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें — प्रोफेसर पति पर लगाया मारपीट का आरोप, पत्नी ने वादाखिलाफी का लगाया …

पुलिस ने बताया कि रविन्द्र को बेटी के साथ अपने ही घर मे आपत्तिजनक स्थिति में देख आरोपी आग बबूला हो गया और उसकी हत्या कर दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें —पूर्व सीएम का बड़ा बयान, कहा- एक दल को राजनीतिक लाभ पहुंचाने के लिए…

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/-jVnpO0zh7w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers