महिला शिक्षक ने पहले क्लास रूम में महज 16 साल के छात्र से किया सेक्स, फिर अपने घर ले जाकर आंगन में... | 28 year lady Teacher Make Physical Relationship with 16 year student in Class room

महिला शिक्षक ने पहले क्लास रूम में महज 16 साल के छात्र से किया सेक्स, फिर अपने घर ले जाकर आंगन में…

महिला शिक्षक ने पहले क्लास रूम में महज 16 साल के छात्र से किया सेक्स, फिर अपने घर ले जाकर आंगन में...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 17, 2019/6:47 am IST

नई दिल्ली: हाई स्कूल में पढ़ाने वाली एक शदीशुदा महिला टीचर ने स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र से क्लास रूम में संबंध बनाए थे। बताया जा रहा है इसके बाद महिला शिक्षिका ने छात्र को अपने घर के गार्डन में ले गई और वहां भी संबंध बनाए थे। बताया जा रहा है कि मामले में कोर्ट ने आरोपी महिला शिक्षिका को एक साल की सजा सुनाई है।

Read More: भारत ने देर रात लॉन्च किया अग्नि-2 मिसाइल, 2000 किलोमीटर तक है मारक क्षमता

दरअसल मामला वॉशिंगटन के एवरेट का है। बताया गया कि 28 साल की टीचर ओलिविया सोन्धेम ने सबसे पहल छात्र से उस वक्त संबंध बनाए थे जब वह महज 16 साल का था। इसके कुछ समय बाद शिक्षिका ने छात्र से यह कहकर संबंध तोड़ दिए थे कि उसे अपनी शादीशुदा जिंदगी पर ध्यान देना है। हालांकि वर्तमान में शिक्षिका का तलाक हो चुका है।

Read More: ​मोदी कैबिनेट के मंत्री ने दिया राजनीतिक सन्यास का संकेत, कहा- बस जनसंख्या नियंत्रण कानून का है इंतजार

28 साल की टीचर ओलिविया सोन्धेम की गिरफ्तारी के बाद अन्य छात्रों से भी उनके संबंधों की जांच की गई, लेकिन आरोप सिद्ध नहीं हो पाया। मामले में पूरी जांच होने के बाद कोर्ट ने महिला शिक्षक को 1 साल कैद की सजा सुना दी है।

Read More: बाबा रामदेव बोले- हिन्दूओं के ही नहीं मुस्लिमों के भी आराध्य हैं भगवान राम क्योंकि धर्मांतरित हैं 99 प्रतिशत मुस्लिम

हालांकि वॉशिंगटन में सहमति से सेक्स की उम्र 16 तय की गई है, लेकिन टीचर या फिर पोजिशन ऑफ ट्रस्ट वाले व्यक्ति के लिए भी सख्त नियम हैं। कोर्ट ने ओलिविया को पीड़ित छात्र से संपर्क करने पर और सजा के बाद बच्चों से जुड़ी किसी जगह पर काम करने पर भी रोक लगा दी है।

Read More: सखी सेंटर के 200 मीटर के दायरे में धारा 144 लागू, अंजली जैन को किया जाएगा पति इब्राहिम के हवाले

ओलिविया ने कोर्ट में माना था कि उन्होंने अपने पति को धोखा दिया। महिला ने कहा था कि जो क्षति उसने पहुंचाई है उसके लिए कोई भी शब्द क्षतिपूर्ति नहीं कर सकता। मामले का खुलासा होने के बाद महिला ने टीचिंग छोड़कर कई अन्य पेशे में काम किया था।

Read More: बाबुल सुप्रियो का असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार, कहा- बनते जा रहे हैं दूसरे जाकिर नाईक

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xLs73nepzRg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers