कार में बंद होने से 3 मासूमों की मौत, दो घंटे तक जूझते रहे कार की दीवारों से, बच्चों पर नहीं पड़ी किसी की निगाह | 3 children died due to closing in the car

कार में बंद होने से 3 मासूमों की मौत, दो घंटे तक जूझते रहे कार की दीवारों से, बच्चों पर नहीं पड़ी किसी की निगाह

कार में बंद होने से 3 मासूमों की मौत, दो घंटे तक जूझते रहे कार की दीवारों से, बच्चों पर नहीं पड़ी किसी की निगाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : May 24, 2019/7:35 am IST

इंदौर। शहर के सांवेर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। घर के बाहर खड़ी कार में दरवाजा लॉक होने के बाद दम घुटने से तीन बच्चों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें- खुदकुशी करने जा रही युवती को बचाया, राजधानी के बड़े तालाब में गोताख…

जानकारी के मुताबिक बच्चे खेलते- खेलते उस कार में बैठ गए थे जिसका गेट खुला हुआ था। इस दौरान कार का गेट बंद हो गया। ऑटोमेटिक लॉक होने की वजह से बच्चे कार का दरवाजा खोल नहीं पाए । दो घंटे तक बच्चे कार में ही फंसे रहे । इस दौरान किसी की भी निगाह बच्चों पर नहीं पड़ी। परिजन ये मान कर चल रहे ते कि बच्चे पड़ोस में कहीं खेलने गए थे।

ये भी पढ़ें- दर्जनों घरों पर टूटकर गिरा हाइटेंशन तार, बिजली कर्मियों की सतर्कता …

बच्चों को कार से निकालकर जब अस्पताल ले जाया गया तब तक तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। बच्चों की मौत के बाद पूरा इलाका गमगीन हो गया । तीनों बच्चों की उम्र 5 से 8 वर्ष के मध्य थी ।

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F303936943851765%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”315″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>