दुष्कर्म के आरोपी से 35 लाख रिश्वत लेने वाली सब-इंस्पेक्टर को 3 दिन की पुलिस रिमांड, जानिए पूरा मामला | 3-day police remanded to sub-inspector who took 35 lakh bribe from rape accused, know the whole case

दुष्कर्म के आरोपी से 35 लाख रिश्वत लेने वाली सब-इंस्पेक्टर को 3 दिन की पुलिस रिमांड, जानिए पूरा मामला

दुष्कर्म के आरोपी से 35 लाख रिश्वत लेने वाली सब-इंस्पेक्टर को 3 दिन की पुलिस रिमांड, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : July 6, 2020/4:30 pm IST

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में एक महिला पुलिस उप निरीक्षक (सब-इंस्पेक्टर) पर दुष्कर्म के आरोपी से 35 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगा है। मामला सामने आने के बाद महिला उप निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसको तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 

ये भी पढ़ें: अब हफ्ते में एक दिन चलेंगी ये दो ट्रेनें, राज्य सरकार के अनुरोध पर रेलवे ने ल…

बता दें कि आरोपी महिला उप निरीक्षक श्वेता जड़ेजा अहमदाबाद के महिला पुलिस स्टेशन की इंचार्ज थी। श्वेता जड़ेजा पर दुष्कर्म के आरोपी से 35 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई थी। एफआईआर के मुताबिक अहमदाबाद की एक निजी कंपनी की दो महिला कर्मचारियों ने कंपनी के प्रबंध निदेशक केनल शाह के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें: मौत के बाद JCB की मदद से दफनाया गया कोरोना संक्रमित का शव, निगम कमि…

जांच के दौरान महिला पुलिस थाने की इंचार्ज श्वेता जड़ेजा ने आरोपी से 35 लाख रुपये रिश्वत की मांग की और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो आरोपी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। श्वेता जड़ेजा ने केनल शाह के भाई भावेश को बुलाकर रिश्वत की मांग की और 20 लाख रुपये में दोनों पक्ष राजी हो गए। 

ये भी पढ़ें: कानपुर एनकाउंटर: गैंगस्टर विकास दुबे के जीजा का बयान, उसने जो काम क…

रिश्वत की रकम श्वेता जड़ेजा के किसी पहचान वाले को पहुंचा दी गई। इसके अलावा एक और मामले में आरोपी केनल शाह से 15 लाख रुपये और लिए गए। इसी दौरान आरोपी के भाई भावेश ने श्वेता की एक शिकायत पुलिस को दे दी। क्राइम ब्रांच की टीम ने पूरे मामले की बारीकी से जांच कर श्वेता जड़ेजा के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। 

 
Flowers