शराब पीकर बेलगाम हुए वाहन चालक, अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर दो दिन के भीतर तीन की मौत, दो की हालत गंभीर | 3 died and 2 injured in Road Accident

शराब पीकर बेलगाम हुए वाहन चालक, अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर दो दिन के भीतर तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

शराब पीकर बेलगाम हुए वाहन चालक, अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर दो दिन के भीतर तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : January 28, 2020/5:36 am IST

केशकाल: केशकाल थाना क्षेत्रन्तर्गत दो दिनों में सड़क हादसा से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि ही दो लोग गंभीर हैं। घायलों का उपचार केशकाल हॉस्पिटल में चल है। पहली घटना आज सुबह 8 बजे की है, जब केशकाल से सिंगनपुर कुम्हारपारा के पास अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मारते हुए एक बुजुर्ग को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक की ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। दूसरी घटना दो दिन पहले की है, जहां पूर्व राष्ट्रीय राजमार्ग 30 ग्राम बहिगांव में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया हादसे से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More: रायपुर पहुंचे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, एयरपोर्ट पर सीएम बघेल ने की अगवानी

मिली जानकारी के अनुसार केशकाल के ग्राम सिंगनपुर लेम्प्स में धान लेने जा रहा ट्रक खड़ी ट्रेक्टर को ठोकर मारते हुए पास में ही घर के सामने बैठे 70 वर्षीय बुजुर्ग आयतु राम को अपने चपेट में ले लिया। वहीं ट्रक की ठोकर से ट्रैक्टर में डीजल डाल रहे चमल लाल उम्र 27 वर्ष को भी ट्रक ने अपनी चपेट में ​ले लिया। हादसे में आयतु राम की मौत हो गईच, जबकि चमल लाल गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर को भी गंभीर चोट आई है, वह ट्रक में ही फंस गया था। ट्रक ड्राइवर को मौके पर पहुंची पुलिस से स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

Read More: किसान के परिवार का हिस्सा हैं ये तीन ‘मयूर’, घर के हर सदस्य से है दोस्ती, समझते हैं एक दूसरे की भाषा

बाइक सवारों को रौंदा
वहीं, दो दिन पूर्व भी राष्ट्रीय राजमार्ग 30 बहिगांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

Read More: पूर्व सहायक आरक्षक बलदेव ताती का अपहरण, बीजापुर-गंगालूर मार्ग से उठा ले गए नक्सली

ट्रक चालक बेधड़क नशे में धुत होकर चला रहे हैं वाहन
इन दिनों लगातार दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही है, जिसका सबसे बड़ा कारण वाहन चालाकों का नशे में धुत्त होकर वाहन चलाना है। बताया जा रहा है कि सड़क हादसों में बढ़ोतरी होने का एक कारण यह भी है कि अब पुलिस विभाग द्वरा वाहनों की चे​किंग बंद कर दी गई है। दरअसल डीजीपी डीएम अवस्थी का आदेश मिलने के बाद शहर के चौक-चौराहों में वाहनों की चेकिंग बंद कर दी गई है, जिसके चलते वाहन चालक बेखौफ होकर फर्राटे से वाहन चला रहे हैं।

Read More: अमेरिका के रिपोर्ट से भारत में हड़कंप, देश में पिछले 5 महीने में 25 हजार चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले आए सामने