मुठभेड़ में जवानों ने ढेर किए तीन आतंकी, मारा गया हिजबुल का करीबी रियाज नायकू | 3 HM terrorists killed in encounter with security forces y'day in Pulwama

मुठभेड़ में जवानों ने ढेर किए तीन आतंकी, मारा गया हिजबुल का करीबी रियाज नायकू

मुठभेड़ में जवानों ने ढेर किए तीन आतंकी, मारा गया हिजबुल का करीबी रियाज नायकू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 26, 2019/7:50 am IST

कश्मीर: सीमा पर जवानों ने एक बार फिर आतंकियों के नापाक इरादों को नाकामयाब करते हुए तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। दरअसल सोमवार शाम हुई मुठभेड़ में जवानों ने एक आतंकवादी को मार गिराया था। वहीं, मंगलवार सुबह भी दो आतंकवादी मुठभेड़ में मारे गए। बताया जा रहा है ​कि अंधेरा होने के बाद सोमवार को ऑपरेशन रोक दिया गया था, लेकिन तड़के एक बार फिर जवानों ने दो आतं​कवादियों को ढेर कर दिया।

Read More: एनएमडीसी के रिटायर्ड कर्मचारी से ठगी, पुलिस ने झारखंड से दबोचा दो सगे भाई को

मिली जानकारी के अनुसार पुलवामा जिले के पछाड़ द्रबगाम इलाके से सोमवार शाम सुरक्षा जवानों की पेट्रोलिंग पार्टी गुजर रही थी। इसी दौरान घात लगाकर बैठे आतंकवादियों ने उनके उपर हमला बोल दिया। जवाबी फायरिंग में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया। वहीं, अंधेरा होने के बाद जवानों को फायरिंग रोकनी पड़ी, लेकिन जवान ने पूरी रात मोर्चा संभाले रखा। मंगलवार तड़के हुई मुठभेड़ में जवानों ने दो और आतंकियों को ढेर कर दिया।

Read More: DKS बना मौत का अस्पताल, एक साल में 2346 मरीजों की थमी सांसें, औसतन रोज 6 मरीजों की होती है मृत्यु

Read More: मंत्री जीतू पटवारी से मुलाकात करने पहुंचे विधायक शरद कोल, भाजपा की सदस्यता को लेकर कही ये बड़ी बात

मारे गए आतंकियों में से हिजबुल का इरफान अहमद नायरा रियाज नायकू का करीबी था। वह साल 2016 से आतंकी गतिविधियों में संलिप्त था। वहीं मारा गया एक अन्य आतंकी इरफान राथर 2017 से सक्रिय था।

Read More: भाजपा ने नगर पालिका नेता प्रतिपक्ष सहित 7 कार्यकर्ताओं को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता, बचाव में उतरे सांसद बघेल