ऑटो के उड़ गए परखच्चे, जब दो ट्रकों ने मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौत, 4 घायल | 3 passenger died and 4 injured in road accident

ऑटो के उड़ गए परखच्चे, जब दो ट्रकों ने मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौत, 4 घायल

ऑटो के उड़ गए परखच्चे, जब दो ट्रकों ने मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौत, 4 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 23, 2019/12:46 pm IST

सतना: अमरपाटन इलाके से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। हादसे से तीन लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। घटना नादान देहात थाना क्षेत्र के जरियारी मोड़ के पास की बताई जा रही है। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताले ले जाया गया है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: लोगों की समस्या सुन बौखलाए पूर्व सीएम, फोन पर कलेक्टर को दी चेतावनी

मिली जानकारी के अनुसार करीब 7 लोग ऑटो में सवार होकर मैहर स्टेशन की ओर जा रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवे 7 पर जरियारी मोड़ के पास ऑटो चालक सामने जा रहे एक ट्रक को ओवरटेक कर रहा था। तभी सामने की ओर से आ रहे दूसरे ट्रक से ऑटो की सीधी भिड़ंत हो गई। पीछे से आ रहे ट्रक ने भी ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो के दो टुकड़े हो गए। ऑटो सवार एक छात्र छात्रा और एक युवक समेत 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 4 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।

Read More: साप्ताहिक बाजार में नक्सलियों ने आरक्षक पर किया हमला, शहीद

बताया जा रहा है की दुर्घटनाग्रस्त एक ट्रक चालक, ट्रक लेकर फरार हो गया। वहीं, दूसरा ट्रक मौके पर पाया गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है।