जमीन विवाद में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या, 6 गंभीर रूप से घायल | 3 people dead shot in land dispute, terror in village

जमीन विवाद में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या, 6 गंभीर रूप से घायल

जमीन विवाद में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या, 6 गंभीर रूप से घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 6, 2019/4:20 am IST

नई दिल्ली। जमीन विवाद को लेकर बदमाशों ने फायरिंग कर तीन लोगों की जान ले ली। ​दरअसल बिहार के बेंगूसराय में एक बार फिर से अपराधियों ने कहर बरपाया है। जमीन विवाद को लेकर उपजे विवाद में अपराधियों ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। जिसमें सीने में गोली लगने से तीन की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More news: राजकीय पक्षी ‘पहाड़ी मैना’ की मौत, जगदलपुर वन विभाग के पास थी आखिरी पक्षी

यह घटना जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा गोप टोल बधकटवा गांव की है। बताया जा रहा है कि चमथा के पूर्व मुखिया धर्मेंद्र राय और देवेंद्र राय के बीच जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इस बीच देर शाम फिर से दोनों में विवाद गहरा गया। झगड़ा बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर फायरिंग कर दी। गोलीबारी से तीन लोगों की मौत हो गई।

Read More news: डेंगू का डंक, पीड़ितों की संख्या बढ़कर 180 पहुंची, फॉगिंग और लार्वा…

घटना में धर्मेंद्र राय पक्ष के नागेंद्र राय और अमरजीत राय की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई, वहीं धर्मेंद्र राय, अमन कुमार, नवनीत कुमार एवं चिंकू कुमार घायल हो गए। जिनका इलाज चल रहा है। दूसरी ओर देवेंद्र राय पक्ष के लोगों में गोली लगने से जगदीश राय की पत्नी शांति देवी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। इधर घटना से एक बार​ फिर से इलाके में सनसनी फैल गई।

 
Flowers