पत्रकार से बदसलूकी पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, एसपी ने किया ASI, प्रधान आरक्षक और आरक्षक को निलंबित | 3 police man suspended due to misbehave with journalist

पत्रकार से बदसलूकी पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, एसपी ने किया ASI, प्रधान आरक्षक और आरक्षक को निलंबित

पत्रकार से बदसलूकी पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, एसपी ने किया ASI, प्रधान आरक्षक और आरक्षक को निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : November 15, 2019/12:34 am IST

बेमेतरा: जिला एसपी प्रशांत ठाकुर ने गुरुवार को तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। निलंबित कर्मचारियों में एक एएसआई, प्रधान आरक्षक और एक आरक्षक का नाम शामिल है। बताया जा रहा हे कि तीन पुलिसकर्मियों ने कवरेज के लिए गए मीडियाकर्मी से मारपीट की थी। खबर यह भी है कि पुलिसकर्मियों ने पत्रकार का मोबाइल भी छीन लिया था। मामले को लेकर जिले के सभी पत्रकार धरने पर बैठ गए थे। इसके बाद मामले में संज्ञान लेते हुए प्रशांत ठाकुर ने तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

Read More: कैबिनेट मंत्री की मौजूदगी में स्वास्थ्य शिविर महाकुंभ का समापन, एक लाख दस हजार मरीजों ने कराया रजिस्ट्रेशन

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को एक निजी चैनल का मीडियाकर्मी कवरेज के लिए साजा थाना गया हुआ था। इस दौरान पत्रकार और पुलिसकर्मियों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ी की मीडियाकर्मियों ने पत्रकार की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान उन्होंने पत्रकार से उसका मोबाइल भी छीन लिया।

Read More: जनहित में हाईकोर्ट ने सुनाया महत्वपूर्ण फैसला, सिक्के लेने के की लिमिट को हटाने के दिए निर्देश

मामले को लेकर जिले के सभी पत्रकारों ने मोर्चा खोल दिया था और आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। जिला एसपी प्रशांत ठाकुर ने कार्रवाई करते हुए एएसआई डीएन सिंह, प्रधान आरक्षक रघुराज यदु और आरक्षक ओमप्रकाश मनहरे को निलंबित करने का आदेश दिया है।

Read More: “धान ला तोल, नहीं ते हल्ला बोल”, बीजेपी का एक दिवसीय धरना कल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-Tk1mLQUvu0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers