3 स्टोरीज़ का नया गीत रासलीला हुआ रिलीज | 3 Stories new song Rasaleela released

3 स्टोरीज़ का नया गीत रासलीला हुआ रिलीज

3 स्टोरीज़ का नया गीत रासलीला हुआ रिलीज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:04 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:04 am IST

रोमांटिक गाने के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब 3 स्टोरीज़ के निर्माता ‘रासलीला’ नामक फिल्म से एक नए गीत के साथ सबका मन मोहने के लिए तैयार है.’रासलीला’ एक मजेदार और एनर्जी से भरपूर डांडिया गीत है जिसे सोसाइटी में होने वाले नवरात्री के समारोह पर फिल्माया गया है।अलौकिक राही और अमजद नदीम द्वारा लिखे गए इस गाने को अमजद नदीम ने कंपोज़ किया है और गायिका सुमेधा कर्मे ने इसे अपनी खूबसूरत आवाज़ से नवाज़ा है.

 

 

 

फ़िल्म के नए गीत “रासलीला” में ऋचा चड्ढा, अंकित राठी, आइशा अहमद, मसुमेह और रेणुका शहाणे त्यौहारों के मौसम में डांडिया का लुत्फ उठाते हुए नज़र आ रहे है.3 स्टोरीज़ में उम्दा कलाकरों की टोली शामिल है जिसमें शर्मन जोशी, पुलकित सम्राट, रिचा चड्ढा और रेणुका शहाणे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे।वही, फ़िल्म का निर्देशन अर्जुन मुखर्जी द्वारा किया गया है जो इससे पहले विज्ञापन फ़िल्म मेकिंग में अपनी कलाकारी दिखा चुके है।

 

इस फ़िल्म के जरिये युवा प्रतिभा आयशा अहमद और अंकित राठी फिल्मो में अपनी नई पारी खेलने के लिए तैयार है.प्रिया श्रीधरन, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, कहानी आपको लोगों के ‘असली’ चेहरे के बारे में सोचने के लिए मजबूर कर देगी। बी4यू मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 3 स्टोरीज़ 9 मार्च, 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी। 

web team IBC24