मध्यप्रदेश: 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, भड़के लोगों ने आरोपी के पुतले को फांसी पर लटकाया, फिर जलाकर किया चक्काजाम | 3-year-old girl raped, raging people hanged the effigy of the accused in madhya pradesh

मध्यप्रदेश: 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, भड़के लोगों ने आरोपी के पुतले को फांसी पर लटकाया, फिर जलाकर किया चक्काजाम

मध्यप्रदेश: 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म, भड़के लोगों ने आरोपी के पुतले को फांसी पर लटकाया, फिर जलाकर किया चक्काजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 26, 2020/1:48 pm IST

ग्वालियर। तीन वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले वसीम खान को फांसी दिए जाने की मांग को लेकर शहर के लोगों ने फूलबाग चौराहे पर आरोपी का पुतले को फांसी देकर आग के हवाले कर दिया। वहीं घटना के विरोध में चक्का जाम किया। मौके पर पहुंचे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने नागरिकों को समझा-बुझाकर चक्का जाम खुलवाया।

Read More News: भूपेश कैबिनेट की बैठक शुरू, नए कृषि कानून, धान खरीदी को लेकर हो रही चर्चा

दअरसल जब देशभर में नवरात्र पर्व श्रद्धा भाव से मनाया जा रहा था और उसी दौरान ग्वालियर में दिल दहलाने वाली एक घटना घटी। आरोपी वसीम खान नाम के आरोपी ने सेवा नगर स्थित माता के पंडाल में खेल रही तीन वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

Read More News: राहुल के इस्तीफे को लेकर गृहमंत्री बोले- एक और गया तो कांग्रेस 30 मार खां हो जाएंगे…

घटना 22 अक्टूबर की है, स्थानीय लोगों के जबरदस्त विरोध के चलते ग्वालियर थाना पुलिस ने आरोपी वसीम को कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया। लेकिन शहर के प्रबुद्ध लोगों का विरोध शांत नहीं हुआ है। सोमवार की शाम शहर के फूलबाग चौराहे पर लोगों ने इकट्ठा होना शुरू कर दिया और वसीम खान के पुतले को बीच चौराहे पर फांसी के फंदे पर लटका दिया।

Read More News: मरवाही का महाभारत: विधायक डॉ विनय जयसवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं का किया नेत्र परीक्षण, बजाए नगाड़े

उसके बाद आरोपी के पुतले को जलाकर चक्का जाम कर दिया लगभग 2 घंटे चले चक्का जाम को खुलवाने के लिए मौके पर पहुंचे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के आश्वासन के बाद चक्का जाम खुल सका शहर के लोगों की मांग है आरोपी को फांसी की सजा दी जाए।

Read More News: तीन महीने बाद 24 घंटे में सामने आए सबसे कम COVID-19 केस, महीनों बाद मौत का आंकड़ा भी 500 से नीचे

 
Flowers