प्रशंसकों के बीच 'कयामत से कयामत' तक की विशेष स्क्रीनिंग में शरीक हुए आमिर | 30 Years After Qayamat Se Qayamat Tak:

प्रशंसकों के बीच ‘कयामत से कयामत’ तक की विशेष स्क्रीनिंग में शरीक हुए आमिर

प्रशंसकों के बीच 'कयामत से कयामत' तक की विशेष स्क्रीनिंग में शरीक हुए आमिर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:16 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:16 am IST

मुंबई। अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में अपनी पहली फिल्म “कयामत से कयामत तक” के साथ बॉलीवुड में 30 शानदार साल पूरे कर लिए है, और इसी खुशी में बीती शाम फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था।

कयामत से कयामत तक की स्क्रीनिंग एक लोकप्रिय रेडियो चैनल द्वारा आयोजित की गई थी जिसका प्रसारण प्रशंसकों की मौजूदगी में किया गया। इस दौरान आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव और कयामत से कयामत तक की सम्पूर्ण कास्ट के साथ इस खास स्क्रीनिंग में शामिल हुए। 

इस यादगार मौके पर आमिर खान, किरण राव, रीना दत्ता, बेटा जुनैद, निर्देशक मंसूर खान, दलीप ताहिल, राजेंद्रनाथ जुत्शी, गायक अल्का याग्निक, उदित नारायण और संगीतकार आनंद-मिलिंद मौजूद थे।फिल्म की यह स्क्रीनिंग सभी कलाकारों के लिए एक रीयूनियन की तरह थी जहाँ उन्होंने प्रशंसकों के साथ फिल्म से संबंधित विभिन्न किस्सों को साझा किया और इसके जरिये सभी को पुरानी मीठी यादों को एक बार फिर अपने जहन में ताज़ा करने का मौका मिला।इतना ही नहीं, आमिर खान फ़िल्म के प्रतिष्ठित गीत “अकेले है” को गुनगुनाते हुए नज़र आये जिसे मूल रूप से उदित नारायण ने अपनी मधुर आवाज़ से नवाज़ा था।इस अवसर पर निर्देशक मंसूर खान फ़िल्म कयामत से कयामत तक में आमिर खान के साथ काम करने के अपने पिछले अनुभवों को भी साझा करते हुए नज़र आये।

इस स्क्रीनिंग में सिर्फ स्टारकास्ट नहीं बल्कि टैक्सी ड्राइवरों के एक समूह ने भी शिरकत की थी जो आमिर खान से मिलने और उनकी पहली फ़िल्म को एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए विशेष तौर पर वहाँ उपस्थित थेआमिर खान पिछले कुछ सालों में मिली प्रतिक्रिया से काफी अभिभूत थे और इस खुशी के अवसर पर वह अपने कुछ अनुभवों को भी साझा करते हुए नज़र आये।फ़िल्मो की बात करे तो, आमिर खान फिलहाल ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में व्यस्त है।

वेब डेस्क IBC24