मेडिकल कॉलेज के 300 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, 9 जनवरी से नहीं देंगे सेवाएं, जानिए क्या है वजह? | 300 Doctor of Jayarogya Medical college resign

मेडिकल कॉलेज के 300 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, 9 जनवरी से नहीं देंगे सेवाएं, जानिए क्या है वजह?

मेडिकल कॉलेज के 300 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, 9 जनवरी से नहीं देंगे सेवाएं, जानिए क्या है वजह?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 3, 2020/7:29 am IST

ग्वालियर: जयारोग्य मेडिकल कॉलेज के 300 डॉक्टरों ने एक साथ प्रबंधन को इस्तीफा सौंप दिया है। सभी डॉक्टरों ने डिकल कॉलेज की डीन डॉ सरोज कोठारी और संभागीय आयुक्त एमबी ओझा को अपना इस्तीफा सौंपा है। बताया गया कि मेडिकल कॉलेज में कार्यरत उच्चतर वेतनमान नहीं दिए जाने से नाराज हैं और इसी के चलते उन्होंने अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

Read More: बड़ी लापरवाही, जिंदा नवजात को भेज दिया पोस्टमार्टम के लिए, मचा हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार वेतन विसंगती को लेकर जयारोग्य मेडिकल कॉलेज के 300 डॉक्टरों ने शुक्रवार को इस्तीफा सौंप दिया है। 300 डॉक्टरों द्वारा एक साथ इस्तीफा दिए जाने से प्रबंधन में हडकंप मच गया है। इस्तीफा सौंपने वाले डॉक्टर 9 जनवरी से जयारोग्य हॉस्पिटल में अपनी सेवांए नहीं देंगे। वहीं, दूसरी ओर बताया यह भी जा रहा है कि प्रदेश के 13 मेडिकल कॉलेजों के चिकित्सक भी आज अपना इस्तीफा सौंपेंगे।

Read More: ठंड का कहर: प्रदेश में 41 लोगों की गई जान, आज भी कई जगहों में बारिश के साथ ओले की संभावना

ज्ञात हो कि प्रदेश के चिकित्सा शिक्षकों ने गुरुवार को जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा से मुलाकात कर वेतन विसंगती को दूर करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा था। हालांकि इसके बाद पीसी शर्मा ने उन्हें क्या जवाब दिया ये बातें अभी तक सामने नहीं आई है। इस दौरान चिकित्सा शिक्षकों ने सातवें वेतनमान के तहत सैलरी भुगतान की मांग रखी थी।

Read More: 45 साल की महिला ने अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का किया दावा, 50 करोड़ का हर्जाना मांगा

 
Flowers