विवाह के बंधन में बंधे 3,229 जोड़े, सीएम बघेल ने दिया आशीर्वाद | 3,229 couples tied in marriage, CM Baghel blessed

विवाह के बंधन में बंधे 3,229 जोड़े, सीएम बघेल ने दिया आशीर्वाद

विवाह के बंधन में बंधे 3,229 जोड़े, सीएम बघेल ने दिया आशीर्वाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 27, 2021/10:54 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को राजधानी रायपुर के बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम परिसर में आयोजित मुख्यमंत्री कन्या विवाह समारोह में शामिल हुए। उन्होंने इस अवसर पर नए जोड़ों को आशीर्वाद और उनके सुखमय जीवन के लिए शुभकामनाएं दी।

पढ़ें- 1 मार्च से 100 रुपए लीटर मिलेगा दूध? सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड, रेट लिस्ट भी किया जा रहा शेयर

छत्तीसगढ़ में पहली बार 22 जिलों में एक साथ इस योजना के अंतर्गत सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया गया, सभी जिले राजधानी रायपुर में आयोजित समारोह से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े। मुख्यमंत्री बघेल ने विभिन्न जिले के नवविवाहित जोड़ों से बातचीत कर उन्हें आशीर्वाद प्रदान किया।

पढ़ें- सागर का ‘शहर संग्राम’.. कौन जीतेगा सागर का संग्राम?…

इन समारोहों में 3 हजार 229 जोड़ों का विवाह सम्पन्न हुआ। रायपुर के समारोह में 233 जोड़ों का विवाह सम्पन्न कराया गया। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंड़िया, संसदीय सचिव रश्मि आशीष सिंह, छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक।

पढ़ें- राजिम माघी पुन्नी मेला : छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध कला…

विधायक धरसींवा अनिता योगेन्द्र शर्मा, विधायक एवं छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा, महापौर एजाज ढेबर, छत्तीसगढ़ खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन और राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल उपस्थित थे। कोण्डागांव के समारोह में राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम और विधायक मोहन मरकाम भी उपस्थित थे।