13 मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स के साथ 33 सौ शिक्षक सामूहिक अवकाश पर, 7वें वेतनमान की मांग | 33 hundred teachers with 13 medical college doctors on holidays, 7th pay demand

13 मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स के साथ 33 सौ शिक्षक सामूहिक अवकाश पर, 7वें वेतनमान की मांग

13 मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स के साथ 33 सौ शिक्षक सामूहिक अवकाश पर, 7वें वेतनमान की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : July 17, 2019/1:32 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के 13 मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर के साथ प्रदेश के 3300 शिक्षक सातवां वेतनमान दिए जाने की मांग को लेकर आज सामूहिक अवकाश पर जाने वाले हैं। भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, रीवा, सागर और जबलपुर सहित सात नए मेडिकल कॉलेज रतलाम, विदिशा, दतिया, खंडवा, छिंदवाड़ा, शिवपुरी और शहडोल के मेडिकल कॉलेजों के टीचर्स सातवां वेतनमान की मांग कर रहे हैं।

पढ़ें- इस राज्य के सीएम को मिली बम से उड़ाने की धमकी, साइबर सेल ने शुरू की…

ग्वालियर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉक्टर सुनील अग्रवाल का कहना है कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में जारी वचन पत्र 2018 में नया वेतनमान देने और सुविधाएं देने का वचन दिया था। हम चाहते हैं कि सरकार नया वेतनमान नई सुविधाएं प्रदान करने का वचन पूरा करें। एसोसिएशन के मुताबिक बुधवार को यानि की 17 जुलाई को 3300 चिकित्सा शिक्षक सामूहिक अवकाश पर रहेंगे।

पढ़ेंं- अस्पताल के अंदर डॉक्टर और फीमेल रिसेप्शनिस्ट के बीच दे दनादन, मारपीट का वीडियो वायरल

उसके बाद 24 से 26 जुलाई तक 3 दिन का सामूहिक अवकाश भी लिया जाएगा। यदि फिर भी मांगे नहीं मानी गई तो 15 दिन के बाद 10 अगस्त को सामूहिक इस्तीफा दिया जाएगा। अवकाश के दौरान चिकित्सा शिक्षा शिक्षक काम और टीचिंग नहीं करेंगे, ओपीडी वार्ड और ऑपरेशन भी नहीं किए जाएंगे। केवल इमरजेंसी इलाज और उपचार मरीजों को दिया जाएगा।

पढ़ें- वरुण हत्याकांड – पड़ोसी महिला ने रोटी में लपेट के दिया था जहर, ‘बदल…

मिड डे मील में अंडे का विरोध, सड़क पर संग्राम

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XFFEqdXfDi4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers