छग : प्रदेश के 36 बच्चों के हाथ पर कट के निशान, ब्लू व्हेल गेम खलने की आशंका | 36 children of the state cut marks on hand, The possibility of playing blue whale game,

छग : प्रदेश के 36 बच्चों के हाथ पर कट के निशान, ब्लू व्हेल गेम खलने की आशंका

छग : प्रदेश के 36 बच्चों के हाथ पर कट के निशान, ब्लू व्हेल गेम खलने की आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 15, 2017/9:38 am IST

 

मासूम बच्चों को अपने जाल में फंसा मौत के रास्ते पर चलने के लिए मजबूर करने वाले जानलेवा गेम ब्लू व्हेल ने प्रदेश के छोटे शहरों के बच्चों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। पुलिस को जांच के दौरान दंतेवाडा में 30 और बालोद के 6 बच्चों की कलाईयों पर कट के निशान मिले। दंतेवाड़ा में तो हायर सेकंडरी स्कूल के हेड मास्टर ने प्रशासन को चिट्ठी लिखकर बच्चों के ब्लू व्हेल गेम के जाल में फंसा होने की आंशका जताई थी।

ब्लू व्हेल गेम ने फिर ली जान !

जब पुलिस मामले की छानबीन के लिए स्कूल पहंुची तो 30 बच्चों के हाथों में किसी न किसी प्रकार का कट मिला अब अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि कट ब्लू व्हेल गेम खेलने के दौरान टास्क पूरा करने के लिए बनाया गया है या किसी और कारण से लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच को आगे बढ़ाने का काम शुरू कर दिया। प्रदेश के एडीजी आरके विज ने कहा है कि इन मामलों की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होने आगे कहा बच्चों को गेम के जरिए टाॅस्क देने वालों को ढूंढकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

छात्र ने दोस्त को किया मैसेज मैं ब्लू व्हेल गेम