इस अस्पताल की 36 नर्स एक साथ हुई प्रेग्नेंट, सभी ने कही ये बात.. | 36 nurses from this hospital together

इस अस्पताल की 36 नर्स एक साथ हुई प्रेग्नेंट, सभी ने कही ये बात..

इस अस्पताल की 36 नर्स एक साथ हुई प्रेग्नेंट, सभी ने कही ये बात..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : August 1, 2019/6:06 am IST

अमेरिका। चिल्ड्रन मर्सी कैनसेस सिटी अस्पताल की चाइल्ड केयर हॉस्पिटल में 36 नर्से एक साथ प्रेग्नेंट हुईं है। अब तक 20 नर्सों की डिलिवरी हो चुकी हैं। इस साल के अंत तक बाकी बची नर्सों की डिलिवरी होने वाली है। इस अस्पताल को बच्चों का बेस्ट हॉस्पिटल माना जाता है।

पढ़ें- आज भी परेशान होंगे मरीज, बिल के विरोध में हड़ताल पर हैं डॉक्टर्स, प…

हॉस्पिटल ने नर्सों और बच्चों की फोटो सोशल मीडिया में भी शेयर कर लिखा है कि ‘हमारे इंटेसिव केयर नर्सरी की नर्स ने यहां आने वाले बच्चों के लिए दिन-रात बिताए। वो भी उस समय जब वे खुद प्रेग्नेंट थीं।

पढ़ें- नशे और अपराध के खिलाफ कार्रवाई, भारी मात्रा में गांजा, अफीम और हथिय

बता दें कि ये तस्वीर जून में ली गई थी, ये सभी इन नर्सों के साल 2019 में पैदा हुए बच्चों और कुछ पैदा होने वाले बच्चों (बेबी बम्प) की है। अब तक जन्म लेने वाले 20 बच्चों में सिर्फ 2 ही लड़कियां हैं। बाकी 16 बच्चों का जन्म भी आने वाले कुछ महीनों में हो जाएगा। इन नर्सों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पढ़ें- किसान की बेटी ने यूरोप में लहराया परचम, कई पहलवानों को पछाड़ वर्ल्ड…

गुड मॉर्निंग अमेरिका के मुताबिक इस अस्पताल की एक नर्स एलिसन रोन्को ने मज़ाक करते हुए कहा कि यहां के पेशेंट हंसी उड़ाते हैं कि इस जगह का पानी तभी पीना, जब आपको प्रेग्नेंट होना हो।

सीएम बघेल ने की गेड़ी की सवारी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-6MrafjgkBk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>