Watch Video: अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार यात्री बस, 4 की मौत, 46 घायल | 4 died and 46 injured due to overturned passenger bus

Watch Video: अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार यात्री बस, 4 की मौत, 46 घायल

Watch Video: अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार यात्री बस, 4 की मौत, 46 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 20, 2019/8:58 am IST

सतना: अमरपाटन थाना क्षेत्र के हिनौती गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 46 लोग गंभर रूप से घायल हो गए। दरअसल एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे बस में सवार 4 यात्रियों की मौत हो गई। हादसे से घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, जिला प्रशासन ने इस हादसे से मारे गए लोगों के परिजनों को 2 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है।

Read More: दीपक बाबरिया का विवादित बयान, कहा- चन्द्रयान 2 के कार्यक्रम में आगे बैठकर छिछोरापन दिखाते हैं मोदीजी

मिली जानकारी के अनुसार रोजना की तरह शुक्रवार को भी एक यात्री बस रामनगर से अमरपाटन की ओर आ रही थी। इसी दौरान हिनौती गांव के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि बस अनफिट थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ। इस हादसे में चार यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 46 लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

Read More: केंद्रीय मंत्री पहलाद जोशी के बयान पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- ऐसी बयानबाजी के लिए माफी मांगे

बताया जा रहा है कि बस में रेस्क्यू के पर्याप्त साधन नहीं थे, जिसके चलते हादसे के बाद यात्रियों को बाहर निकालने में दिक्क्त हुई। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। सतना कलेक्टर ने घायलों को 10 हजार और मृतकों के परिवार को 2-2लाख का मुआबजा देने की बात कही है।

Read More: आ​र्थिक मंदी के खिलाफ कांग्रेस का राज्य स्तरीय संगोष्ठी, मुख्यमंत्री ने भाजपा और पूर्व सीएम पर किया करारा प्रहार

 
Flowers