सड़क हादसों से लाल हुई राजधानी की सड़कें, दो अलग-अलग घटनाओं में 1 महिला सहित 4 की मौत | 4 died in two different road accident at raipur

सड़क हादसों से लाल हुई राजधानी की सड़कें, दो अलग-अलग घटनाओं में 1 महिला सहित 4 की मौत

सड़क हादसों से लाल हुई राजधानी की सड़कें, दो अलग-अलग घटनाओं में 1 महिला सहित 4 की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 20, 2019/5:35 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर में सडक हादसे थमने का नाम नही ले रहा है। रविवार का दिन सडक हादसों का दिन रहा। जहां 2 सडक हादसो में 4 लोगो की मौत हो गई। पहला हादसा शहर के डीडी नगर थाना के सामने हुआ, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को रौंद दिया। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय पार्षद समेत आक्रोशित रहवासियों ने थाने का घेराव कर इलाके में भारी वाहनों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

Read More: दबंगों ने शराब दुकान के अहाता संचालक को बेरहमी से पीटा, किसी को वजह समझ आती उससे पहले हो गए फरार

बताया जा रहा है कि दल्लीराजहरा से लौहा भरकर एक ट्रक रायपुर आ रहा था। इसी दौरान ट्रक ने पीछे से आ रही एक स्कूटी सवार महिला को अपनी चपेट मे ले लिया। ट्रक के पिछले पहियो में आने से महिला काफी दुर तक घसीटती चली गई, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की पहचान अमलेश्वर निवासी रूचि गौर के रूप में हुई है। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक महेश कुमार पटेल को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: जय श्री राम कहने पर TMC कार्यकर्ता को पार्टी के सदस्यों ने बेरहमी से पीटा, गंभीर हालत में पहुंचा अस्पताल

वहीं, दूसरा दर्दनाक हादसा उरला स्थित पेप्सी फैक्ट्री के पास हुआ, जहां दो दुपहिया वाहनों के आमने समाने भिडंत होने से एक्टीवा सवार 3 लोगो की मौके पर मौत हो गई। बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे से घायल बाइक सवार युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। शिनाख्त कर तीनों मृतकों की पहचान अछोली निवासी कल्याण चतुर्वेदी,सुखदेव चतुर्वेदी और नेहरू बघेल के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: झारखंड और उत्तर प्रदेश प्रवास पर जाएंगे सीएम भूपेश बघेल, मंगलवार को रायपुर से होंगे रवाना

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ozOAv6TgjZs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>