4 लाख मुआवजा की लालच में बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, फिर जला दी लाश, ऐसा हुआ खुलासा | 4 lakhs, son lured mother to death due to greed for compensation, then burnt corpse

4 लाख मुआवजा की लालच में बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, फिर जला दी लाश, ऐसा हुआ खुलासा

4 लाख मुआवजा की लालच में बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, फिर जला दी लाश, ऐसा हुआ खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 31, 2020/1:28 pm IST

जांजगीर-चाम्पा। रुपयों के लालाच में मां की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में एक युवक ने 4 लाख मुआवजा पाने के लिए अपने ही मां की बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात का खुलासा पीएम रिपोर्ट से हुआ। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया है।

Read More News: रायपुर पुलिस लाइन बना कोरोना का नया हॉटस्पॉट, पिछले 24 घंटे में 31 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित

यह मामला जिले के शिवरीनारायण पुलिस ने खोखरी गांव की है। आरोपी बेटे का नाम शिवप्रसाद रोहिदास है, जिसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि बेटे ने मां की जिस वजह से हत्या की है, वह भी हैरान करने वाला है। आरोपी बेटे ने पैसे के लालच में इस वारदात को अंजाम दिया है। दरसअल आरोपी ने मां की गला दबाकर हत्या करने के बाद लाश को जला दिया। आरोपी बेटे ने आकस्मिक मृत्यु का रूप की नीयत से इस तरह वारदात को अंजाम दिया। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का खुलासा हो गया।

Read More News: कोरोना अपडेट: छत्तीसगढ़ में 81 और नए मरीजों की पुष्टि, जानिए किस जिले में मिले कितने संक्रमित

पुलिस को बताई थी ये कहानी

पुलिस ने बताया कि खोखरी गांव में 25-26 मई की रात में यह घटना हुई थी। 50 साल की महिला गीता बाई की आग से जलकर मौत की सूचना उसके बेटे ने दी थी। मामले में शव का पोस्टमार्टम कराया था और मर्ग कायम किया गया था। इस बीच पीएम रिपोर्ट में पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। वहीं शव को ​जला दिया।

Read More News: लॉकडाउन के दौरान गुटखा बना कमाई का जरिया? चेकिंग के दौरान क ट्रक अवैध गुटखा जब्त, 36 लाख रुपए आंकी गई कीमत

इस पर पुलिस ने फिर से जांच शुरू की। संदेह के आधार पर बेटे पूछताछ किया गया जिसके बाद आरोपी शिवप्रसाद ने हत्या करना बताया। उसने बताया कि आकस्मिक मौत के तहत मिलने वाले 4 लाख मुआवजा पाने के लिए उसने अपनी मां की हत्या की है। फिलहाल, पुलिस ने मां की हत्या के आरोपी बेटे शिवप्रसाद रोहिदास को न्यायिक हिरासत में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More News: सम्पूर्ण नगर निगम क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित, इन सुविधाओं पर रहेगी पाबंदी

 
Flowers