4 करोड़ की शराब पर चला बुलडोजर.. देखिए वीडियो | 4 million bottles run on liquor

4 करोड़ की शराब पर चला बुलडोजर.. देखिए वीडियो

4 करोड़ की शराब पर चला बुलडोजर.. देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 13, 2019/10:14 am IST

सिवनी। आबकारी विभाग ने एक्सपायरी हो चुके करीब 4 करोड़ रूपए की बियर और शराब को बुलडोजर के जरिए नष्ट किया है। वेयर हाउस में 3 हज़ार पेटी बियर और 66 सौ पेटी शराब एक्सपायरी हो चुकी थी।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/BAR-XR7WD9U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में नहीं होगा ‘वायु’ का असर, लेकिन झु…

इसे छिंदवाड़ा बालाघाट और सिवनी जिले में सप्लाई किया जाना था। लेकिन ठेकेदारों द्वारा समय पर इस बियर और शराब का उठाव नहीं किया गया।

पढ़ें- सहायक शिक्षकों को मिलेगा क्रमोन्नत वेतनमान, 10 वर्ष की अवधि पूरी करने वालों को मिलेगा लाभ.. देखिए

कार्रवाई के बारे में जिला आबकारी अधिकारी आर.बी. बैद्य के मुताबिक शराब ठेकेदार बियर की बोतल को उसकी उत्पादन दिनाक से सिर्फ 6 माह तक ही स्टोर कर रख सकता है। इसके बाद उसे उस बियर को बेचने का अधिकार नहीं होता और शासकीय वेयर हाउस में रखी ऐसी सभी बियर को आबकारी विभाग की नष्टीकरण समिति द्वारा समय समय पर नष्ट किए जाने की कार्रवाई की जाती है।

पढ़ें- जवाहर बाजार में दुकानों को तोड़ने पहुंचा निगम अ…

अरबी से अरबों की कमाई.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vBbLkFJpwZo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers