फरार जीतू सोनी के खिलाफ 4 और मामले दर्ज, अब तक रजिस्टर हो चुकी हैं 37 FIR | 4 more cases filed against absconding Jeetu Soni 37 FIRs have been registered so far

फरार जीतू सोनी के खिलाफ 4 और मामले दर्ज, अब तक रजिस्टर हो चुकी हैं 37 FIR

फरार जीतू सोनी के खिलाफ 4 और मामले दर्ज, अब तक रजिस्टर हो चुकी हैं 37 FIR

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : December 9, 2019/3:35 pm IST

इंदौर । फरार जीतू सोनी के खिलाफ सोमवार को 4 और FIR दर्ज की गई हैं। जीतू सोनी के खिलाफ तुकोगंज थाने में 2, विजय नगर में एक, मल्हारगंज थाने में एक FIR दर्ज की गई है। अब तक जीतू सोनी के खिलाफ 37 FIR दर्ज की जा चुकी हैं। पुलिस जल्द ही जीतू सोनी की संम्पति को कुर्क करने की कार्रवाई भी करेगी।

ये भी पढ़ें- संदिग्ध परिस्थितियों में 5 गायों की मौत, बजरंग दल ने किया हंगामा, ज…

पुलिस की गिरफ्त से दूर फरार आरोपी जीतू सोनी और बेटे अमित सोनी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। सुबह नगर निगम ने जहां जीतू सोनी शांति कुंज स्थित एक और मकान को धराशाही कर दिया। वहीं,गिरफ्तार अमित सोनी की भी पुलिस रिमांड जिला न्यायालय ने तीन दिनों के लिए और बढ़ा दी है। अमित सोनी को दूसरी बार मिली तीन दिनों की पुलिस रिमांड के बाद सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया था। यहां पुलिस ने अमित सोनी से पूछताछ के लिए और रिमांड की मांग की थी।जिसे मानते हुए जिला कोर्ट ने तीन दिनों और पुलिस रिमांड बड़ा दी है। अब अमित सोनी को 12 दिसंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- उत्तर से आने वाली हवाओं से ठिठुरा प्रदेश, कड़ाके की ठंड और बारिश के …

इधर जीतू सोनी के खिलाफ भी लगातार एफआईआर दर्ज की जा रही है। सोमवार को जीतू सोनी के खिलाफ चार और नई एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जिसमें तुकोगंज थाने में दो,विजयनगर और मल्हारगंज थाने में एक -एक एफआईआर दर्ज हुई है। अब तक जीतू सोनी के खिलाफ कुल 37 एफआईआर दर्ज कर ली गई। सभी एफआईआर अवैध कब्जे, ब्लैकमैलिंग और धमकाने की शिकायतों के आधार पर की गई है। इसके अलावा पुलिस ने जीतू सोनी के खिलाफ शिकंजा और कसते हुए जीतू सोनी की सभी संपत्ती की जानकारी निकालकर धारा 82 के कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ पुलिस के सिपाही ने खेला खूनी खेल, पहले कंपनी कमांडर की गो…

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक तय समय तक जीतू पुलिस के सामने पेश नहीं होता है।तो सभी संपत्ती कुर्क कर ली जाएगी। जीतू सोनी और परिवार के नाम पर कुल 30 संपत्तियों का इंदौर में पता चला है। इनमें से 12 संपत्ती जीतू सोनी के नाम पर है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NWtoHU7Vqq8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>