ग्वालियर में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, 9 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन | 4 new corona positive patients in Gwalior Total Lockdown till 9 April

ग्वालियर में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, 9 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन

ग्वालियर में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, 9 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 8, 2020/7:42 am IST

ग्वालियर । बुधवार को जिले में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद हडकंप मचा गया है। कोरना के बढ़ रहे मरीजों को देखते हुए जिला प्रशासन ने तत्काल 9 अप्रैल तक के लिए टोटल लॉकडाउन का आदेश जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें- राजधानी में पुलिसकर्मियों के खिलाफ हिंसा का असर, प्रशासन कर रहा रा…

जिले में राशन की दुकानों से वितरण को आगामी आदेश तक के लिए प्रतिबंधित कर दिया है। टोटल लॉकडाउन के आदेश में बैंक भी बंद रखे जाएंगे । बीते दिनों देखा गया कि बैंकों में काफी लोगों की आवाजाही हो रही थी। अब से 9 अप्रैल तक सब्जी,किराना दुकानों को लॉकडाउन स्थिति में रखा जाएगा। जिले में सिर्फ चुनिंदा मेडिकल स्टोर और पेट्रोल पंपों को छूट दी गई है।

यह भी पढ़ें- न्यूयॉर्क में बाघ में कोरोना संक्रमण के बाद सभी चिड़ियाघरों में सर्त…

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने स्पष्ट आदेश पूरे स्टाफ को दिए हैं कि जो भी लॉकडाउन को तोड़े तत्काल उससे बिना पूछे सख्ती से निपटा जाए। वहीं कलेक्टर अब लॉकडाउन का पालन न होने की स्थिति में कर्फ्यू भी लगाने की तैयारी कर रहे हैं। बावजूद इसके ग्वालियर शहर के लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करते नजर आ रहे है। शहर के हर चौराहे से टू व्हीलर से लेकर फॉर व्हीलर दौड़ते नजर आ रहे हैं।