छत्तीसगढ़ समेत 4 राज्यों में बड़ा हमला कर सकते हैं नक्सली, IB ने जारी किया अलर्ट | 4 states including Chhattisgarh, Naxalites can bigger attack

छत्तीसगढ़ समेत 4 राज्यों में बड़ा हमला कर सकते हैं नक्सली, IB ने जारी किया अलर्ट

छत्तीसगढ़ समेत 4 राज्यों में बड़ा हमला कर सकते हैं नक्सली, IB ने जारी किया अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : February 18, 2018/5:37 am IST

आईबी ने छत्तीसगढ़ समेत 4 राज्यों में बड़े नक्सली हमले का अलर्ट जारी किया है। दक्षिण बस्तर में पुलिस विभाग के खुफिया विभाग को नक्सलियों की एक बटालियन के बड़े कमांडरों के जमावड़ा होने की गुप्त सूचना मिली है, जो कभी भी सुरक्षा बलो के कैंपों समेत निर्माणाधीन सड़कों की सुरक्षा में लगे अर्धसैनिक बलों को अपने एंबुश में घेरकर बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें- शिक्षकों को तनाव मुक्त करने पर सोचे सरकार

  

सूत्रों से मिली जानकारी के बाद आईबी ने अलर्ट जारी किया है.इसके साथ ही साथ छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती राज्यों झारखंड, ओडिशा, तेलंगाना और महाराष्ट्र की सीमाओं पर भी हाई अलर्ट जारी किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक खुफिया रिपोर्ट के आधार पर जारी हुए हाई अलर्ट में सुकमा, दंतेवाड़ा, बीजापुर जिलो को रखा गया है, जहां पर पुलिस ने अपनी चहलकदमी बढ़ा दी है.

  

ये भी पढ़ें- क्या फसल बर्बादी जानने के लिए किसानों की मौत के इंतजार में है कृषि विभाग ?

गौरतलब है कि बीते दिनों उत्तर बस्तर में सक्रिय हिड़मा के साथ टेक रमन्ना के सीधे कनेक्शन होने की जानकारी भी टीम को मिली है. जिसके बाद टेक रमन्ना को गिरफ्तार भी किया गया था।  बता दें कि बीते कुछ सालों में नक्सली मार्च-अप्रैल में बड़े हमले को अंजाम देते हैं। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24