मवेशियों से भरे 4 ट्रक जब्त, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने दी पुलिस को सूचना | 4 trucks filled with cattle seized Bajrang Dal workers gave information to police

मवेशियों से भरे 4 ट्रक जब्त, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने दी पुलिस को सूचना

मवेशियों से भरे 4 ट्रक जब्त, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने दी पुलिस को सूचना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 19, 2019/3:08 am IST

बुरहानपुर । जिले में बुधवार रात को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तस्करी कर ले जाए जा रहे पशुओं से भरे 4 ट्रकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। इन ट्रकों में से एक में गाय और बछड़े भरे हुए थे तो बाकी के ट्रकों में भैसें भरी हुई थी। पुलिस ने सभी ट्रकों को जप्त कर पशुओं को गौशाला भिजवा दिया है।

ये भी पढ़ें- भारत में पेट्रोल की कीमतों में लग सकती है आग, 28 साल में सबसे बड़ा .

दरअसल प्रदेश का बुरहानपुर महाराष्ट्र सीमा से लगे होने से इस ओर से बड़ी संख्या में वध के लिए पशुओं की तस्करी की जाती है। बुधवार को भी पशुओं से भरे चार ट्रक बुरहानपुर रावेर मार्ग से महाराष्ट्र की ओर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें- इनामी डकैत बबली कोल- लवकेश की लाशें बरामद, पुलिस ने एनकाउंटर में मा…

ट्रकों में मवेशी लदे होने की भनक बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने ट्रकों को रोककर इसकी जानकारी लालबाग थाना पुलिस को दी । पुलिस ने जब ट्रकों की तलाशी ली तो एक ट्रक में बड़ी संख्या में गाय और बछड़े भरे हुए थे तो बाकी के 3 ट्रक में भैंसे भरी हुई थी । पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मवेशियों से भरे ट्रकों को खाली कराया । मवेशियों को नजदीक की गौ शाला में पहुंचाया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oi1Tf0Uv6TY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>