राजधानी में 40 नए मरीज मिले, बीजेपी MLA का ड्राइवर भी पाया गया संक्रमित, इधर राजभवन में फिर मिले 3 नए केस | 40 new patients found in Rajdhani, BJP MLA driver also found infected, 3 new cases found again in Raj Bhavan

राजधानी में 40 नए मरीज मिले, बीजेपी MLA का ड्राइवर भी पाया गया संक्रमित, इधर राजभवन में फिर मिले 3 नए केस

राजधानी में 40 नए मरीज मिले, बीजेपी MLA का ड्राइवर भी पाया गया संक्रमित, इधर राजभवन में फिर मिले 3 नए केस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 22, 2020/5:18 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा थम नहीं रही है। आज भी 40 नए मरीज ​मिले हैं। जिसके बाद राजधानी में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2563 हो गई है। वहीं दूसरी ओर अच्छी खबर यह है कि चिरायु और शासरीय होम्योपैथी कॉलेज से 59 मरीज डिस्चार्ज हुए।

Read More News: पेट्रोल-डीजल के दामों में लगी आग, 15 दिनों में हुई भारी बढ़ोतरी

बीजेपी विधायक का ड्राइवर भी संक्रमित
आज सामने आए 40 नए केस में कोरोना संक्रमित पाए गए बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के ड्राइवर की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है। बात दें कि बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा दो दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं उनके संपर्क में आने वाले सभी विधायकों ने भी कोरोना की जांच कराई है। जिसमें सभी विधायकों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Read More News: क्वारंटाइन सेंटर में आकाशीय बिजली गिरने से पिता-पुत्री घायल, कोरबा में करंट की चपेट में आने से प्रवासी मजदूर 

इधर राजभवन में फिर मिले 3 केस
राजभवन में फिर 3 मरीजों की पहचान हुई है। सभी की तबीयत खबर होने के बाद कोरोना की जांच कराई गई। जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। इसके अलावा राजधानी में बागमुगालिया से मिले 6 पॉजिटिव केस में एक ही परिवार के 3 लोग शामिल है। साथ ही कोहेफिजा, काजी कैम्प, बैरागढ़ और शाहजहानाबाद से भी कोरोना के नए मरीज मिले हैं।

Read More News:  मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में भारी बारिश का अलर्ट, इन जिलों में अतिरिक्त सावधानी रखने की जरुरत