शिवसेना को बीजेपी ने दिया बड़ा झटका, 400 शिवसैनिक पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल | 400 Shiv Sena workers joined BJP at an event organised in Dharavi

शिवसेना को बीजेपी ने दिया बड़ा झटका, 400 शिवसैनिक पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल

शिवसेना को बीजेपी ने दिया बड़ा झटका, 400 शिवसैनिक पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : December 5, 2019/4:32 am IST

मुंबई | महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चले ड्रामें का अंत बीजेपी को झटका दे गया, औऱ शिवसेना ने NCP और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बना ली। लेकिन अब शिवसेना को बीजेपी ने एक बड़ा झटका दिया है। दरसअल, मुंबई के धारावी में करीब 400 शिवसैनिकों ने पार्टी छोड़ दी है और  सभी ने BJP की सदस्यता ग्रहण की है। बीजेपी में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं का कहना है कि शिवसेना ने भ्रष्ट और हिंदू विरोधी दलों के साथ हाथ मिला लिया है, इससे हम नाराज हैं।

पढ़ें- कांग्रेस ने नगर निगमों की सभी सीटों पर तय किया नाम, आज अंतिम बैठक के बाद जारी होगी सूची

महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की सरकार उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में बनी है, फिलहाल तीनों दलों से 2-2 विधायकों ने शपथ ली है, बहुत जल्द कैबिनेट विस्तार होने की संभावना है।

पढ़ें- ITBP कैंप में फायरिंग से घायल जवानों की हालत गंभीर, अभी तक नहीं निक…

बता दें कि इससे पहले शिवसेना के आईटी सेल से जुड़े रमेश सोलंकी ने भी ये कहते हुए पार्टी छोड़ी थी कि उनकी विचारधारा उन्‍हें इसकी अनुमति नहीं देती कि वह पार्टी में बने रहें। सोलंकी ने आरोप लगाया कि सरकार बनाने के लिए शिवसेना ने कांग्रेस के साथ हाथ मिला लिया, जबकि चुनाव में वे उसका विरोध करते रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/SDFlG1uMhDk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>