41 TMC विधायक भाजपा ज्वॉइन करना चाहते हैं, उन्हें शामिल करूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगीः कैलाश विजयवर्गीय | 41 TMC MLAs want to join BJP, if they join them, the government in Bengal will fall: Kailash Vijayvargiya

41 TMC विधायक भाजपा ज्वॉइन करना चाहते हैं, उन्हें शामिल करूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगीः कैलाश विजयवर्गीय

41 TMC विधायक भाजपा ज्वॉइन करना चाहते हैं, उन्हें शामिल करूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगीः कैलाश विजयवर्गीय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 14, 2021/10:59 am IST

कोलकाताः विधानसभा चुनाव के आगाज से पहले ही बंगाल के सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है। वहीं, भाजपा के केंद्रीय नेताओं के लगातार दौरे के बाद यहां सियासी सरगर्मी चरम पर है। इसी बीच पश्चिम बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने दावा किया है कि उनके पास टीएमसी के 41 विधायकों की सूची है जो भाजपा में शामिल होना चाहते हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु वाक्-इन-इंटरव्यु 28 जनवरी से 01 फरवरी तक, देखें आवश्यक जानकारी

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि मेरे पास 41 विधायकों की सूची हैं, वे बीजेपी में आना चाहते हैं। मैं उन्हें बीजेपी में शामिल करूं तो बंगाल में सरकार गिर जाएगी। हम देख रहे हैं कि किसे लेना है और किसे नहीं। अगर छवि खराब है किसी की तो हम नहीं लेंगे। सबको लग रहा है ममता बनर्जी की सरकार जा रही है।

Read More: ग्वालियर पहुंची कोरोना वैक्सीन की पहली खेप, अब जिलों में की जाएगी सप्लाई

बता दें कि बीते दिनों टीएमसी के बड़े लीडर माने जाने वाले सुभेंदु अधिकारी और उनके भाई सौमेंदु अधिकारी ने भाजपा ज्वॉइन कर लिया था। दोनों नेताओं के साथ सैकड़ों टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भी पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता ली थी।

Read More: मौत के बाद मरीज को बताया कोरोना पॉजिटिव, परिजनों ने इलाज के नाम पर लाखों की वसूली का लगाया आरोप