अभिनेता रितिक रोशन के खिलाफ 420 का मामला दर्ज, सुनैना केस के बाद आई दूसरी आफत

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 04 Jul 2019 04:07 PM, Updated On 04 Jul 2019 04:07 PM

हैदराबाद। पुलिस ने अभिनेता रितिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। यह शिकायत दर्ज कराया है कुकाटपल्ली में रहने वाले आई शशिकांत ने। ​अपनी बहन सुनैना के कारण हो रही परेशानियों से अभी उबर भी नही पाए थे कि अब ये नया मामला सामने आ गया।

ये भी पढ़ें — बेटे के प्रेम करने की सजा 10 साल बाद बूढ़े पिता ने चुकाई, रॉड से पीट—पीट कर हत्या
एक अंग्रेजी अखबार के मुता​बिक शशिकांत ने शिकायत में कहा कि है उन्होंने 2018 के दिसंबर में रितिक की फिटनेस चेन 'कल्ट' जॉइन की थी। जिम की इस चेन के ब्रांड एम्बेसेडर रितिक रोशन हैं। शशिकांत ने 17490 रुपए की फीस सालभर के लिए भरी थी। इसमें उनसे वादा किया गया था कि वे सालभर में कभी भी- कितने भी सेशन जिम में कर सकते हैं लेकिन उन्हें ठीक से जिम करने को नहीं मिला।

ये भी पढ़ें —'वर्ल्ड कप​ 2019' को लेकर सही साबित हो रही सचिन तेंदुलकर की भविष्यवाणी, खबर में जानिए कैसे?

शशिकांत ने कहा है 'जिम में 1800 लोगों को भर्ती कर लिया गया। इतने लोगों के लिए वहां जगह ही नहीं थी। जिम का तीन दिन लगातार उपयोग कभी भी करने नहीं मिल पाता है, इससे शरीर को होने वाला सही लाभ भी नहीं मिल पाता। कुकाटपल्ली सेंटर के लोगों के बुरे व्यवहार से तो डिप्रेशन होने लगा था।'

ये भी पढ़ें —पीसीसी चीफ का कोंडागांव में जोरदार स्वागत, मोहन मरकाम ने नगरीय निकाय- विधानसभा उपचुनाव जीतने का किया दावा
'कल्ट' के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में रितिक रोशन का भी नाम है। इस FIR में कई दूसरे लोगों को भी बुक किया गया है। शशिकांत का दावा है कि कंपनी ने अपने विज्ञापन में प्रॉपर ट्रेनिंग का वादा किया था, वो भी पूरा नहीं किया गया। आईपीसी की धारा 406 और 420 में एक्टर सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

Web Title : 420 case registered against actor Hrithik Roshan

जरूर देखिये