CG Assembly: शीतकालीन सत्र का आज चौथा दिन, कई अहम मुद्दों पर सदन में हंगामे के आसार | 4th day of CG Assembly Winter Session

CG Assembly: शीतकालीन सत्र का आज चौथा दिन, कई अहम मुद्दों पर सदन में हंगामे के आसार

CG Assembly: शीतकालीन सत्र का आज चौथा दिन, कई अहम मुद्दों पर सदन में हंगामे के आसार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 28, 2019/12:22 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज चौथा दिन है। चौथे दिन भी सदन में कई मुद्दों पर हंगामे के आसार हैं। भाजपा सदस्य गौठानों में गायों की मौत का मामला उठाकर सरकार की नरवा, गरवा, घुरुवा और बाड़ी योजना पर सवाल खड़ा करेंगे, तो वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी सरगुजा की कनहर नदी पर झारखंड सरकार की ओर से बनाए जा रहे बांध से छत्तीसगढ़ को होने वाले नुकसान का मुद्दा उठाएंगे।

Read More: स्टेरॉयड कारोबार जांच की सुस्त रफ्तार, दो सैंपल कलेक्ट-15 दिन बाद आएगी रिपोर्ट

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की रश्मि सिंह बिलासपुर जिले के राशन दुकानों के स्टॉक में अनियमितता का मामला उठाएंगी। वहीं, भाजपा विधायक ननकीराम कंवर ध्यानाकर्षण में प्रदेश में संचालित गौशालाओं को अनुदान राशि नहीं दिए जाने की ओर पशुधन विकास मंत्री और भाजपा के सौरव सिंह के साथ जेसीसीजे के देवव्रत सिंह नगर निगम रायपुर एवं बरगांव क्षेत्र में आने वाले तालाबों और जलाशयों का जीर्णोधार ना कर तालाब के आसपास व्यवसाय करने की अनुमति देने का मामला उठाकर नगरी प्रशासन एवं विकास मंत्री का ध्यान आकर्षित करेंगे। वहीं, लोक महत्व के विषय पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक द्वारा प्रदेश में हाथियों के उत्पात से हो रही जन धन हानि से उत्पन्न स्थिति के संबंध में चर्चा की जाएगी।

Read More: रिश्वत के लिए महिला पटवारी ने नियुक्त कर रखा था सहयोगी, 20 हजार लेते लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार

 
Flowers