झारखंड के लिए रोजाना चलाई जा रहीं 5 बसें, बेहतर इंतजाम के लिए मजिस्ट्रेट ने दिया राज्य सरकार को धन्यवाद | 5 buses plying daily for Jharkhand The magistrate thanked the state government for better arrangements

झारखंड के लिए रोजाना चलाई जा रहीं 5 बसें, बेहतर इंतजाम के लिए मजिस्ट्रेट ने दिया राज्य सरकार को धन्यवाद

झारखंड के लिए रोजाना चलाई जा रहीं 5 बसें, बेहतर इंतजाम के लिए मजिस्ट्रेट ने दिया राज्य सरकार को धन्यवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : May 17, 2020/1:45 am IST

रायपुर। प्रवासी श्रमिकों को वापस ले जाने के लिए रोजाना 5 बसें झारखंड से रायपुर आएंगी। शुक्रवार से इसकी शुरुआत हुई और रायपुर के टाटीबंध से 3 बसों में करीब 150 श्रमिकों को लेकर रवाना हुई। ये कल शाम को झारखंड के 6 जिलों के लोगों को लेकर रांची पहुचेंगी जहां से इन्हें संबंधित जिलों में भेजा जाएगा। 2 बसें श्रमिकों को लेने भिलाईं रुकीं हैं।
ये भी पढ़ें – Watch Video: कोरोना पॉजिटिव मरीज को स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने भेज

झारखंड निकलने से पहले बसों में रास्ते के लिए खाना और पानी भी साथ भेजा गया। श्रमिकों को लेने रायपुर पहुंचे मजिस्ट्रेट अजय बेक ने छत्तीसगढ़ सरकार का धन्यवाद दिया तो स्थानीय विधायक विकास उपाध्याय का कहना था कि राज्य सरकार ऐसे में अपने प्रदेश के श्रमिकों को घर वापसी के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें –
8 से 12 जून के बीच होगी 12वीं बोर्ड की बची हुई परीक्षाएं, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

बता दें कि लाकडाउन के तीसरे चरण के शुरुआत से ही कई राज्यों के श्रमिक अपने-अपने प्रदेश वापस लौट रहे हैं। जिन्हें रायपुर के टाटीबंध में खाना-पानी की व्यवस्था की जा रही है। साथ ही उन्हें सकुशल घर वापसी के लिए साधन मुहैया करवाई जा रही है।