बच्चों को अनाथ नहीं छोड़ना चाहते थे इसलिए परिवार के 5 सदस्यों ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का भी जिक्र | 5 family members committed suicide because they did not want to leave the children orphans

बच्चों को अनाथ नहीं छोड़ना चाहते थे इसलिए परिवार के 5 सदस्यों ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का भी जिक्र

बच्चों को अनाथ नहीं छोड़ना चाहते थे इसलिए परिवार के 5 सदस्यों ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का भी जिक्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : November 17, 2020/10:44 am IST

राजिम: केंद्री गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, मृतकों की लाश के पास से मिले सुसाइड नोट से बड़ा खुलासा हुआ है। बताया गया कि मृतकों ने सुसाइड नोट में खुदकुशी का कारण आर्थिक तंगी और बीमारी बताया है। साथ ही यह भी लिखा है कि बच्चों को अनाथ नहीं छोड़ना चाहते थे, जिसके चलते उन्होंने खुदकुशी की है। फिलहाल मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। मृतकों के नाम- कमलेश साहू 35 साल, प्रमिला साहू 30 साल, ललिता साहू 60 साल, नरेंद्र कुमार साहू 8 साल, कीर्ति साहू 10 साल है।

Read More: BPCL को खरीदने रिलायंस इंडस्ट्रीज और सऊदी अरामको ने नहीं दिखाई रुचि, वित्त मंत्री ने कहा- विनिवेश प्रगति पर है..

बता दें केंद्री गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। पति की लाश फांसी पर लटकते पाई गई। वहीं पत्नी, मां और दो बच्चों की लाश पलंग पर मिली है। बताया जा रहा है बच्चों के मुंह से झाग निकलता दिखा था। मृतक के घर से लगातार पानी बहता देख जब पड़ोसियों ने घर में दाखिल होकर खिड़की खोली तो कमलेश फांसी पर लटकता मिला।

Read More: उद्धव ठाकरे, पवार ने बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी

वहीं पत्नी, मां और दो बच्चे बिस्तर पर पड़े दिखे। लोगों ने तत्काल डायल 112 में इसकी सूचना दी। ठीक दीवाली के बाद इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। बहरहाल ये हत्या है या आत्महत्या पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही साफ हो पाएगा। मामला सामने आने के बाद गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने संज्ञान लेते हुए गंभीरता से जांच के आदेश दिए हैं।

Read More: पिकनिक के दौरान बड़ा हादसा! नदी और वाटरफॉल में डूबने से 8 लोगों की मौत